भगवाधारी बाबा ने अपनी ही नातिन से की छेड़छाड़

2018-04-15 22:30:00.0

मासूम को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की
अब तो शायद यह कहना गलत नही होगा कि भगवाधारियों को अपनी बहन बेटियों यहां तककि नातिनों तक से रेप करने का कानूनी अधिकार दे दिया गया है। एक तरफ बीजेपी का विधायक बीजेपी की बेटी का गैंग रेप करता है तो दूसरी तरफ एक भगवाधारी अपनी ही मासूम नातिन का रेप करने की कोशिश करता है। एक और भगवाधारी ने किया "
बेटी के सम्मान में बीजेपी मैदान में
" जैसे बीजेपी के नारे को साकार।
मामला यूपी के बरेली के थाना सीबी गंज के महेशपुरा का है जहां एक भगवाधारी बाबा ने गुजरी रात अपनी ही सात वर्षीय नातिन को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। पुलिस ने बाबा के लिए किसी मंत्री की सिफारिश आने से पहले ही कानूनी कदम उठा दिया और बाबा को जेल भेज दिया।
दरअसल यह बाबा थाना सीवीगँज के गाँव महेशपुर में रह रहे अपने भानजे के घर महमान बनकर आया था। बाबा रुपसिहँ बहेड़ी के गांव सिधारी का है गुजरी रात साधू रूपसिहँ ने दस रुपये का लालच देकर अपने पास वुलाया और उसके गुप्तागो से छेडाछाड की। बच्ची के विरोध के चलते रुपसिहँ अपने गलत इरादो मे कामयाव नही हो सका। वच्ची अपने माता पिता को बताया तो उन्होने आरोपी साधू को पकड़ लिया और पुलिस को खबर करदी। डायल 100 के 175 फोर्स ने आरोपी साधू को गिरफ्त में लेकर थाना सीबी गंज को सौंप दिया। पुलिस बच्ची के पिता की तहरीर पर मु0अ0सं0 173/18, धारा 354बी और 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करके बाबा को जेल भेज दिया।
हालांकि पुलिस के आला अफसरान ने साफ कर दिया कि ऐसी हरकते करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।
तआज्जुब की बात है कि मासूम आसिफा के मामले में अपनी नस्ल की असलियत बताने वाला मंत्री अभी तक सामने नही आया।

Monu Pandey

Monu Pandey

AVN Network Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Top