टीवी पर स्वच्छ भारत चिल्लाने से कुछ नहीं होगा, एवीएन का आभार जताने उमड़ पड़ी भीड़

13 Sep 2017 4:29 AM GMT

एवीएन न्यूज की खबर के असर पर जनता ने एवीएन और एवीएन के मण्डल ब्यूरो संदीप शर्मा का आभार व्यक्त करने के लिए संदीप शर्मा के कार्यालय पर सैकड़ों लोग पहुंच रहे है। दरअसल उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के विकासखंड बंडा के रोड़ों की हालत पूरी तरह से दयनीय हो चुकी थी इस तरफ ना तो किसी खददरधारी ने देखा ना ही जिम्मेदार अफसरान ने ध्यान दिया। इसी को लेकर हमारे मण्डल ब्योरो संदीप शर्मा बिलसंडा मार्ग पर पहुंचे तो लोगों ने रोड की दुर्दशा के बारे में जानकारी देनी शुरू करदी भारी तादाद में लोगों ने इकट्ठा होकर अपनी कठिनाईयों को बताया, एवीएन पर खबर चलने के बाद हरकत में आया प्रशासन और रोड को जल्द बनाने के लिए ठेकेदार को निर्देश दे दिए जिससे कि बंडा बिलसंडा मार्ग बनना शुरू हो गया है कार्य की समीक्षा करने संदीप शर्मा पहुंचे तो लोगों ने एवीएन न्यूज चैनल का आभार जताना शुरू कर दिया।
जिसके बाद संदीप शर्मा बंडा के नभीची रोड पर गए और लोगों की समस्याओं को ।टछ के कैमरे में कैद कर लिया अब हम आपको दिखाते हैं पूरी रिपोर्ट कैसे शुरू हुआ रोड और क्या है लोगों की दूसरी समस्याए हमारे ब्यूरो संदीप शर्मा के साथ जो पहुंच चुके हैं नभीची मार्ग पर यहां पर पानी की समस्या को लेकर लोग परेशान हैं तो वहीं कई लोगों ने सरकारी नालियां ही बंद कर दी दिखाते हैं आपको पूरी रिपोर्ट।
स्वच्छ भारत पर एवीएन न्यूज का सबसे बड़ा खुलासा देखिए पूरी खबर स्वच्छ भारत अभियान की जमीनी हकीकत एवीएन की नजर से।
स्वच्छ भारत एवं स्वस्थ भारत की हकीकत देखने के लिए जब एवीएन की टीम शाहजहांपुर के विकास खंड बंडा पहुंची तो हकीकत यहं सामने आई की जो कुछ भी आज टीवी चैनलों पर दिखाया जा रहा है वह सिर्फ चैनलों और अखबारो तक ही सिमटा हुआ है जमीनी हकीकत में तो कहीं भी स्वच्छ भारत दिखाई नहीं देता स्वच्छ भारत - स्वस्थ भारत का नारा लेकर चलने वाली सरकार की कलई खोल कर रखदी एवीएन न्यूज चैनल की टीम ने। यहां पर ना तो स्वच्छ भारत कहीं दिखाई दे रहा है और ना ही कोई स्वस्थ आदमी स्वच्छ भारत पर एवीएन न्यूज चैनल का सबसे बड़ा खुलासा।

  Similar Posts

Share it
Top