अफसरान की मौजूदगी में कोर्ट आर्डर को दिखाया ठेंगा

2017-06-18 23:45:00.0

देश कितना आगे बढ़ चुका है, देश किस हद तक बदल चुका है या यह कहिये कि इण्डिया इस हद तक डिजीटल हो गया है कि अब जिम्मेदार अफसरान भी अदालतों के आदेशों पर भारी पड़ने लगे, इसकी बानगी हम आपको दिखाते है।

उ0प्र0 के शाहजहांपुर के बंडा में एक जमीन पर दो पक्षों में मुकदमेदारी चल रही है इसी के चलते गुजरी 30 मई 2017 को एसीजेएम की कोर्ट ने भूमि कर किसी ीाी तरह के हस्ताक्षेप किये जाने पर रोक लगा रखी है।

लेकिन अब तो देश बहुत बदल चुका है इण्डिया डिजिटल हो चुका है इसी बदलाव का नतीजा है कि एसडीएम तहसीलदार सीओ ने कोर्ट के आर्ड़र को दरकिनार कर दिया और भूमि पर खड़ी फसल को जुतवा दिया। एसडीएम व सीओ की मौजूदगी मे छः एकड फसल को जोत दिया गया तो वही किसान करनैल सिंह का कहना है की उसके पास कोर्ट का स्टे होने के बाद उसकी जमीन को जबरदस्ती जोत दिया गया तो वही महिलाओं ने टेक्टर को रोकने की कोशिश की तो पुलिए और अफसरान की मौजूदगी में डाईवर ने महिला पर ही टैक्टर चढ़ाने की कोशिश की साथ ही पुलिस वालों ने भी महिला से धक्का मुक्की की यही नही अवैध रूप् से फसल जोत रहे लोगों ने रोकने की कोशिश करने वाले अधेड़ की पिटाई भी करदी और पुलिस ने उसे धक्के देकर दूर ढकेल दिया। अफसरान की मौजूदगी में जबरदस्ती होती देखकर एक औरत ने नशीला पदार्थ खा लिया जिसे बंडा इजाज के लिये ले जाया गया किसान तेजा का कहना की उसकी खडी फसल को जोत दिया गया बता दे की इस भूमि को सरकार ने निलाम किया था जिसके चलते दूसरे पक्ष ने मय ट्रेकटरो से 6 एकड जमीन पर अपना कब्जा कर लिया।

  Similar Posts

Share it
Top