घर में घुसकर महिलाओं को पीटा

2018-07-16 15:45:21.0

यूपी में महिलाओं पर गुण्डों के हमलों में दिन दुना, रात चोगुना इज़ाफ़ा हो रहा है।

ताज़ा मामला बिजनौर ज़िले का है, जहां मेमन सादात गांव की महिला रुखसाना के घर में घुसकर पड़ोसी दबंगों ने मारपीट की, घायलों को एंबुलेंस से थाना किरतपुर लाया गया, पुलिस ने पीएचसी किरतपुर जाकर पहले इलाज कराने को कहकर टरका दिया, वहां पर मौजूद एक कर्मचारी ने रुखसाना को इलाज करने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि पहले थाने से लिखा कर लाओ।

हमारे संवाददाता के पूछे जाने पर चिकित्सालय प्रभारी ने बताया कि मेडिकल केवल जब किया जाता है जब लग रहा हो मरीज ज्यादा सीरियस है तब बिना पुलिस चिट्ठी के मंजूरी मेडिकल किया जाता है महिला उस समय सीरियस नहीं दिख रही थी इसलिए उसको मेडिकल से मना कर दिया।

पीड़ित महिला अपने परिवार के साथ थाने पहुंची थाने में एक तहरीर लिखवा कर यह कह दिया कि "भनेड़ा चौकी जाओ वहां पर तुम्हारा दोनों का फैसला होगा, और अगर फैसला नहीं होता तो दोनों की रिपोर्ट लिखी जाएगी"।

भनेड़ा चौकी पर तैनात पुलिस वाला दीपक राणा जांच करके थाने को रिपोर्ट करेगा तब पीड़िता को न्याय मिलेगा

महिला ने आप बीती सुनाते हुए कहा कि आरोपी भनेड़ा पुलिस चौकी पहले ही आरोपियो से हम साज है क्योंकि पीड़िता के देवर नजर अली के ऊपर आरोपी आबिद हुसैन वाहिद हुसैन नफीस मोहम्मद राशिद आदि ने हमला किया था चाकू मारकर घायल कर दिया था जिसकी तहरीर थाने को पीड़िता की देवरानी फरजाना ने पुलिस अधीक्षक बिजनौर को रिपोर्ट लिखवाने के लिए प्रथना पत्र दिया था पीड़ित को न्याय नही मिल रहा है।

पुलिस फैसला का दबाव बना रही है।

बिजनौर से अजमल अंसारी, साबिर मलिक की खास रिपोर्ट

  Similar Posts

Share it
Top