हैवान टीचर- मासूम छात्र की आंख फोड़ी

2018-08-08 16:15:28.0

हैवान टीचर- मासूम छात्र की आंख फोड़ी

टीचर ने फिर दिखाई हैवानियत L.K.G. के छात्र की आँख में घुसेड़ा पेन आँख हुई बाहर

शाहजहांपुर//रोजा थाना में कक्षा L.K.G. के छात्र को अध्यापक द्वारा आंख में पेन मारने का मामला सामने आया है कारण उसका यह रहा कि बच्चे ठीक से लिखना पढ़ना और अध्यापक को ठीक से पढ़कर ना सुनाना पाने के कारण अध्यापक ने छात्र के आँख में पेन मार दिया।

रोजा थाने के गांव रहीमपुर मे उर्मिला देवी उच्च माध्यमिक विद्यालय में राम सिंह के सात साल का बेटा लवकुश स्कूल में केजी क्लास में पढ़ता है, जब अपने घर से स्कूल गया और जब बच्चा अपनी क्लास मे पढने के लिये गया उमेश नाम के टीचर ने जब बच्चे को लिखने के लिये कहा तो बच्चे को लिखना नही आया तो टीचर ने बच्चे को जोर से तमाचा मारते हुए उसकी आंख में पेन मार दिया था घटना 25 जुलाई की है जब लव कुश छुट्टी लेकर अपने घर आया तो उसकी आंख में दर्द होने लगा पिता राम सिंह ने पूछा तो बच्चे ने पूरी बात बताई की मैं लिख नहीं पा रहा था तो टीचर उमेश ने मेरी आंख में पेन मार दिया है लवकुश के पिता ने जब स्कूल में शिकायत की तो टीचर उमेश उसे लखनऊ इलाज के लिए ले गया था जहां वह बच्चे को इलाज के दौरान छोड़कर भाग आया था आज लव कुश को उसके पिता राम सिंह ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा बच्चे को लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

उधर स्कूल के प्रधानाचार्य ने बताया की मुझे इस प्रकरण में अभी कोई जानकारी नहीं है फिलहाल जो भी आरोप लगाये गये हैं वह निराधार हैं।

  Similar Posts

Share it
Top