जालौन में संवाददाता पर हमला

2017-03-13 11:00:46.0

जालौन में संवाददाता पर हमला

कालपी/जालौन (राहुल गुप्ता) घटना कल देर रात 10.30 बजे की है, जब कालपी से एक दैनिक समाचार पत्र व न्यूज चैनल के रिपोर्टर आदित्य निगम अपने घर से होलिका दहन स्थल पर पहुँचे। तभी आदित्य के घर से उनकी छोटी बहन का फोन आया कि कुछ लोग घर के अन्दर घुसकर गाली गलौच करके गये हैं, चन्द लम्हों बाद ही आधा दर्जन से अधिक लोग उनके घर से कुछ ही दूरी पर होलिका दहन स्थल पर जा पहुंचे और आदित्य पर हमला करते हुए कहा कि तू ज्यादा बड़ा पत्रकार बनता है, मेरे धंधे बन्द करवाएगा कहते हुए आदित्य पर हमला कर दिया लात घूंसों से कई वार करते हुए नाली में गिरा दिया पुलिसे में शिकायत ना करने की हिदायत देते हुए भाग खड़े हुए।
आदित्य ने कोतवाली थाना इंचार्ज ईश्वर सिंह को दी गयी तहरीर में बताया कि हमलावरों में जीतू यादव, कल्लू चैरसिया व गौरव निगम समेत अज्ञात अन्य 4 व्यक्ति और भी थे।
अंदर की बात यह है कि गौरव निगम आदित्य निगम के चचेरे भाई हैं जिनसे आदित्य का अदालत में मुकदमा चल रहा है, इसी के चलते पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है कि मामले को पारिवारिक विवाद दर्शा दिया जाए जिससे जुएं सट्टे के काले कारोबार पर आंच ना आये।
खबरों से लगातार अपडेट रहने के लिए एवीएन की एप्प इंस्टाल करिये - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ally.avnn

  Similar Posts

Share it
Top