मेडीकल स्टोर मालिक और ड्रग इंस्पैक्टर में मार कुटाई

2017-03-21 13:30:48.0

मेडीकल स्टोर मालिक और ड्रग इंस्पैक्टर में मार कुटाई

प्रतिबंधित व कमीशन की दवायें बिक्री की शिकायत के बाद डाला गया था छापा

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ

जालौन-उरई (राहुल गुप्ता) प्रतिबंधित व विभिन्न दवा कंपनियों की कमीशन वाली दवाओं की शिकायत के बाद आज जिला मुख्यालय के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन के गेट पर एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारने पहुंचे।आरोप है कि ड्रग इंस्पेक्टर पर मेडिकल स्टोर संचालक के बेटे ने चोरी पकड़े जाने व कार्यवाही होने के भय से ग्रसित होकर ड्रग इंस्पेक्टर पर कैंची से हमला बोलते हुये उन्हें लहुलुहान कर दिया जब उन्हें बचाने उनका चालक पहुंचा तो हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। घटना की जानकारी जैसे ही एसडीएम व सीओ को पता चली तो वह भी मौके पर पहुंच गये थे। देर शाम तक प्रशासनिक अधिकारी मेडिकल स्टोर संचालक पर कार्रवाई करने की तैयारी में जुटे हुये थे।
मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के गेट नंबर एक के सामने मेडिकल स्टोर पर प्रतिबंधित दवाओं की बिक्री के साथ ही विभिन्न दवा कंपनियों की ज्यादा कमीशन मिलने वाली दवाओं की बिक्री धड़ल्ले से किये जाने की शिकायत मिलने के बाद आज सोमवार को जिला मुख्यालय से ड्रग इंस्पेक्टर उमेश भारती अपने चालक सुनील के साथ जालौन पहुंचे और जैसे ही वह मेडिकल स्टोर पर छापा मारने पहुंचे तो वहां पर काउंटर पर बैठे मेडीकल स्वामी के बेटे से बहस शुरू हो गयी अभी ड्रग इंस्पेक्टर छापे की कार्यवाही को अंजाम देते तभी क्रोधित होकर उसने कैंची से ड्रग इंस्पेक्टर पर प्राणघातक हमला बोलकर उसे लहुलुहान कर दिया। उधर जैसे ही उक्त नजारा ड्रग इंस्पेक्टर के चालक सुनील ने देखा तो वह उन्हें बचाने दौड़ा तो पहले ही लड़ाई की तैयारी कर चुके मेडिकल स्टोर संचालक के बेटे ने अपने साथियों के साथ चालक के साथ भी मारपीट करदी। बीच बाजार में सरकारी अधिकारी पर हमला होने के साथ ही उसे लहुलुहान करने के मामले की जानकारी जैसे ही उप जिलाधिकारी शीतला प्रसाद यादव व सीओ जालौन को पता चली तो दोनों अधिकारी भी पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और ड्रग इंस्पेक्टर से सारे मामले की जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक सभी अधिकारी मौके पर डटे हुये और तिवारी मेडिकल स्टोर संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की तैयारी कर रहे थे।
खबरों से लगातार अपडेट रहने के लिए एवीएन की एप्प इंस्टाल करिये - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ally.avnn

  Similar Posts

Share it
Top