नवदम्पत्ति पर बरसाई गोलियां, पत्नी की मौत पति जख्मी

10 Aug 2019 5:07 PM GMT

नवदम्पत्ति पर बरसाई गोलियां, पत्नी की मौत पति जख्मी

शाहजहांपुर /खुटार

(संदीप शर्मा यूपी प्रभारी)

अपराध मुक्त प्रदेश बनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री योगी के दौर में सूबा उत्तर प्रदेश से अपराध प्रदेश में तबदील हो चुका है

ताज़ा मामला यूपी के शाहजहांपुर से है, थाना खुटार के गांव नवदिया में नवदंपति को दबंगों ने गोली मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

थाने के गांव नवदिया मनकंठ में रहने वाले देवशरण मिश्रा के 22 वर्षीय बेटे रोहित मिश्रा का इसी साल 20 जून को तिलक समारोह हुआ था। 22 जून को उनकी शादी बीसलपुर में रहने बाली स्नेहा के साथ हुई थी।

बताते हैं कि रोहित के तिलक समारोह कार्यक्रम निपटने के बाद जब रोहित के परिजन टेंट का सामान छोड़ने के लिए जा रहे थे, तभी गांव में रहने वाले कुछ लोगों से उनका विवाद हो गया और उन्होंने रोहित और उनके पक्ष के लोगों को पीट दिया था। जिस की तहरीर थाने पर दी गई थी। लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की थी।

बताते हैं कि शनिवार रात 8 बजे के करीब रोहित अपनी पत्नी स्नेहा को ससुराल से विदा कराकर लौट रहा था, तभी ढकना गांव की मोड़ के पास पहले से घात लगाए कुछ लोगों ने रोहित और उसकी पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। दबंगों के घात लगाकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने से एक गोली रोहित की पत्नी स्नेहा के सिर में जा लगी। जबकि दूसरी गोली रोहित के हाथ मे लग गई। हमलावरों के घात लगाकर दंपति पर ताबड़तोड़ फायरिंग किए जाने की वजह से रोहित की पत्नी स्नेहा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने स्नेहा को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल रोहित को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते प्रवीण सिंह यादव इंस्पेक्टर पुवायां जसवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। खुटार इंस्पेक्टर संजय सिंह पुलिस बल के साथ गांव में आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुट गए हैं।

  Similar Posts

Share it
Top