11 साल की बच्ची से ट्रेन में रेप

5 Aug 2018 11:15 PM GMT

यूपी में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है। यूपी के बरेली में एक 11 साल की बच्ची के साथ ट्रेन में दरिंदगी की वारदात सामने आई है। वाशिंग लाइन पर खड़ी दिल्ली पैसेंजर ट्रेन में 22 साल के युवक ने 11 साल की बच्ची को ले जा कर रेप किया। जीआरपी ने दरिन्दे को गिरफ्तार कर लिया है।

बरेली जीआरपी थाने में बैठी यह वही 11 साल की मासूम बच्ची है जो अपने माँ बाप से बिछड़ गई तो उस पर एक दरिन्दे की बुरी नजर पड़ गई और वो उस बच्ची को बिहार से बरेली जंक्शन लेकर आ गया जहां उसके साथ उसने वाशिंग लाइन में खड़ी ट्रेन में रेप किया।

बच्ची की चीख सुनकर पहुंचे लोगों ने युवक को पकड़ लिया। उसे पीटते हुए जीआरपी के हवाले कर दिया।

मामला दिल्ली-बरेली पैसेंजर में जंक्शन की वाशिंग लाइन पर खड़ी ट्रेन का है। दरअसल, यह ट्रेन सुबह 10 बजे जंक्शन पहुचं जाती है। यात्रियों को उतारने के बाद ट्रेन वाशिंग लाइन में चली गई। इस ट्रेन के आखिरी डिब्बे में महाराष्ट्र का युवक एक 11 साल की बच्ची को लेकर पहुंच गया। उसने किशोरी को ट्रेन की बोगी में बंद कर लिया। उससे दरिंदगी की। बच्ची की चीख सुनकर कुछ राहगीर वहां पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह दरवाजा खुलवाकर आरोपी को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की और जीआरपी के हवाले कर दिया। जीआरपी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वही पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है कि बच्ची बिहार से यूपी के बरेली कैसे पहुची।

पूछताछ में पुलिस को युवक ने बताया कि वह महाराष्ट्र का रहने वाला है और बच्ची बिहार की रहने वाली है। अब पुलिस सबसे पहले बच्ची के अपनो की तलाश में जुट गई है। देखना ये है कि बच्ची अपनो से कब तक मिल सकेगी।

  Similar Posts

Share it
Top