पीडब्लूडी कैम्पस में महिला का नरकंकाल बरामद, हड़कम्प

2018-02-22 11:00:02.0

बरेली में आज एक बार फिर सनसनी फैल गयी जब पीडब्लूडी कैम्पस के टॉयलेट में एक महिला का नरकंकाल मिला। कंकाल देखकर लग रहा है कि वो कई महीने पुराना है। वही मामला गंभीर होने की वजह से मौके पर एसएसपी ने जाकर छानबीन की और कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।प्लास्टिक के कट्टे में नरकंकाल मिलने की सूचना पर खुद एसएसपी मौके पर गये और मुआयना किया
ये नजारा है बरेली के पीडब्लूडी कैम्पस। जहां आज एक महिला के नरकंकाल मिलने से हड़कम्प मच गया। कंकाल के पास से चूड़ियां और एक पर्स बरामद हुआ है। फिलहाल महिला के कंकाल की शिनाख्त अभी तक नही हो सकी है। पुलिस की माने तो कंकाल कई महीने पुराना बताया जा रहा है।
खास बात ये रही कि जो कंकाल बरामद हुआ है वो कई महीने पुराना है । लेकिन किसी को इसकी भनक तक नही लगी। जिस जगह महिला का कंकाल बरामद हुआ है उस जगह पर पीडब्लूडी के सभी बड़े अधिकारी रहते है लेकिन किसी को महिला के शव के सड़ने के बदबू तक नही आई। वही पीडब्लूडी में तैनात सुपरवाइजर गोपाल का कहना है कि उसने कंकाल को कल सुबह 11 बजे के लगभग देखा था और अधिकारियों को बताया था। लेकिन 24 घण्टे बीतने के बाद चूक के अफसरान ने पुलिस को सूचना दी। इससे विभाग के अफसरों की भूमिका भी सवालों के घेरे में दिखाई दे रही है।
पीडब्लूडी कैम्पस में महिला का कंकाल बरामद होना बड़ी बात है। आखिर ये महिला कौन है। कहा रहती थी। क्या उसकी किसी ने निर्ममता से हत्या की है। क्या ये महिला चूक विभाग की ही है। कहीं पर भी इसकी गुमशुदगी दर्ज होना नही दिख रहा, गुजरे दिनो अलीगढ़ की युवती की सुनाई कहानी जैसा मामला तो नही है।
इन सभी सवालों के जबाब मिलना अभी बाकी है। अब देखना है कि पुलिस कब तक इस मामले का पर्दाफाश करती है।

Monu Pandey

Monu Pandey

Our Contributor help bring you the latest article around you


  Similar Posts

Share it
Top