शाराबियों में चाकूबाज़ी, कत्ल

6 Oct 2018 6:09 PM GMT

योगी सरकार ने कम नहीं हो रहे अपराध। देखने में आता है की लोग छोटी सी बात पर हत्या जैसा जघन्य अपराध कर देते है ऐसा ही एक मामला बरेली में सामने आया है जहां घर के वाहर शराब पीने से मना करने पर एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

दरअसल बीती रात थाना बारादरी के कालीबाड़ी निवासी लगभग 22 वर्षीय युवक नन्हे के घर के वाहर पड़ोस के ही आपराधिक प्रवृत्ति के तीन लोग बिक्की श्याम, छोटू और निधि लोधी शराब पी रहे थे और शराब पी कर गाली गलौज कर रहे थे, जोकि पड़ोसी नन्हे को यह नगवार गुज़रा और उसने घर के वाहर शराब पीने का विरोध किया जिससे गुस्साए शराबियो ने पहले तो नन्हे को गली में घसीटा और उसके बाद जमकर पीटने के बाद बाद चाकुओं से गोद गोद कर नन्हे की निर्ममता से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

नन्हे को तड़पता देख पड़ोस की महिला ने शोर मचाया आनन फानन में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया । परिजनों में और आसपास के लोगो मे पुलिस प्रसाशन के खिलाफ रोष व्याप्त है घटना के बाद परिजनों ने प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के घर के बाहर शव को रखकर जाम भी लगाया लेकिन पुलिस ने समझा बुझा कर जाम को खुलवाया दिया। पुलिस ने तीन लोगो के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया और आगे की करवायी मे जुट गयी है।

  Similar Posts

Share it
Top