फिल्मी अन्दाज़ में दो कत्ल

2018-03-08 10:45:27.0

बरेली में दो भाइयो की फिल्मी अन्दाज में निर्मम हत्या, आरोपियों ने हत्या को दी हादसे की शक्ल, धारदार हथियार से हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए डाला तेजाब।
बरेली के बिथरी चैनपुर में निजी कम्पनी में तैनात दो सुरक्षा गार्ड की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपियों ने हत्या को हादसे की शक्ल दे दी। मृतकों के परिवार वालों ने पुरानी रंजिश में हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
मृतक के भाई राजीव कुमार ने बताया की जिस वक्त इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त वो वहां से गुजर रहा था द्य राजीव ने जब दोनों को बचाने की कोशिस की तो हत्यारे उसके पीछे भी पड़ गए द्य किसी तरह से राजीव बचकर अपने गांव पंहुचा और परिवार वालो को जानकारी दी द्य जब तक मौके पर ग्रामीण और परिजन पहुंचे तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे द्य राजीव ने बताया की जिन लोगो ने उसके भाईओ की हत्या की है उनके बेटे की कई साल पहले हत्या हुई थी और जिसका आरोप उनके परिवार केलोगो पर लगा था द्य तब से ये लोग रंजिस मान रहे थे।
बिथरी चैनपुर के अइयापुर गांव के रहने वाले 40 वर्षीय पवन कुमार और 25 साल का संजीव बुधवार को ड्यूटी करने के लिए शहर आ रहे थे रास्ते मे रसुइयां स्टेशन के पास सड़क पर दोनों के शव पड़े मिले। पुलिस पहले इसे हादसा मान रही थी लेकिन परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि पवन कुमार की गांव के ही विजनेश से रंजिश चल रही थी जिसके कारण पूरी योजना के तहत दोनों की धारदार हथियार और लोहे की राड से हत्या की गई।
29 मई 2011 को गांव में ही विजनेश के भाई सतेंद्र कुमार की हत्या की गई थी जिसमे पवन कुमार को नामजद किया गया था द्य पवन कुमार कुछ दिनों बाद ही जेल से छूट गया था। तब से विजनेश और पवन कुमार की रंजिश चल रही थी। संजीव के परिजन सुनील ने बताया कि आरोपियों की रंजिश पवन से चल रही थी लेकिन पवन और संजीव साथ मे ही ड्यूटी जा रहे थे इस लिए आरोपियों ने संजीव को भी मार दिया जिससे कोई सबूत न हो।
गौरतलब है की विजनेश पुलिस का मुखबिर है और पुलिस इस मामले को हादसा बता रही थी लेकिन अगर हादसा हुआ है तो बाइक का स्वीच क्यो बन्द था और बाइक गेयर में भी नही थी अगर किसी गाड़ी ने टक्कर मारी होती तो बाइक गेयर में होती। बाइक मे टूट फूट खरोंच होनी चाहिये जोकि नही है।

  Similar Posts

Share it
Top