नवविवाहिता का कातिल पत्नी समेत अरैस्ट

2017-03-18 11:15:18.0

बीती 16 मार्च को बरेली में नवविवाहिता की हत्या कर अर्धनग्न हालात में शव खेत में फेंके जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने महिला के साथ बलात्कार करने वाले पड़ोसी और हत्या में शामिल रही पत्नी समेत दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भमोरा थाना क्षेत्र के सिरोही गांव का है।
सुनीता की 11 महीने पहले शादी हुई थी और होली पर वो अपने मायके आई हुई थी। सुनीता का शव बीते 16 मार्च को गांव के किनारे खेत में अर्धनग्न हालत में मिला था।
जानकारी करने पर पता चला की मृतक सुनीता एक दिन पहले दोपहर में पड़ोसी नन्हे लाल के घर टीवी देखने गई थी। तभी से वह लापता थी, इस बीच नन्हेलाल और उसकी पत्नी निशा भी घर में ताला डालकर गांव से फरार हो गए। सुनीता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू करदी और दोनों को उनके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने बताया कि सुनीता उनके घर में टीवी देखकर जा रही थी तो रास्ते में नन्हे ने उसे दबोच लिया और बलात्कार किया। दुष्कर्म की शिकायत करने संगीता नन्हे की पत्नी के पास पहुंची, लेकिन दोनों पति-पत्नी ने बदनामी के डर से सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी, घटना के समय सुनीता सोने के कुंडल और मंगलसूत्र भी पहने थी जिसे निकाल कर दोनों ने सुनीता का शव अर्धनग्न हालत में गांव के बाहर खेत में फेंक दिया था। बाहर हाल पुलिस ने आरोपी दंपत्ति से मृतका से लुटे गए जेवर बरामद कर लिए हैं और दोनों को जेल भेज दिया हैं।

  Similar Posts

Share it
Top