औरों को हथकड़ी पहनाने शौक में खुद को पहननी पड़ी

2018-06-29 19:35:26.0

यूपी के बरेली में दरोगा भर्ती में सेंध लगाने के आरोप मे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक युवक दारोगा भर्ती में सॉल्वर के अंगूठे का क्लोन लगाकर फिजिकल एक्ज़ाम देने आया था तभी पुलिस ने उस पर शक होते ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक यूपी के बागपत के जेडवरा गांव के युवक ने बताया की उसने दारोगा भर्ती के लिए फार्म भरा था. दिसम्बर 2017 में लिखित परीक्षा मेरठ में हुई थी जिसमें तरुण की तरफ से दिल्ली के सचिन कुमार नामक सॉल्वर ने परीक्षा दी थी, जिसमें वह पास भी हो गया था. लिखित परीक्षा के वक्त पंचिंग मशीन पर उपस्थित अभ्यर्थियों के अंगूठे के निशान लिए गए थे. बरेली में तरुण फिजिकल एग्जाम देने आया था. तरुण के पास सचिन के अंगूठे का क्लोन था. तरुण ने जैसे ही बायो मैट्रिक मशीन पर अपना अंगूठा लगाया तो उसके अंगूठे में लगा क्लोन पसीने की वजह से छूट गया और पुलिस ने फ़ौरन उसे गिरफ्तार कर लिया . तरुण ने बताया की पुलिस भर्ती की कोचिंग करते वक्त सचिन से मुलाकात हुई थी।

वही इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि तरुण फर्जी अंगूठा लगाकर फिजिकल एक्ज़ाम देने आया था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है . उनका कहना है की इसके दो साथी सचिन और बसंत फरार है जिनको जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा . दारोगा भर्ती परीक्षा में सेंध लगने की खबर के बारे में भर्ती बोर्ड के अधिकारियों को बता दिया गया है. शहर कोतवाली में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

बरेली से मोनू पाण्डेय की रिपोर्ट

Monu Pandey

Monu Pandey

Our Contributor help bring you the latest article around you


  Similar Posts

Share it
Top