पुलिस की बेहद चुस्ती के बावजूद गुण्डों के होसले बुलन्द

2017-02-16 18:32:27.0

यूपी नरेश अखिलेश यादव का कहना है कि काम बोलता है, लेकिन हालात तो बताते रहे है कि यहां सिर्फ अपराध बोलता है। बरेली में बीच चैराहे पर हफता वसूली करने आये दो बदमाशो ने दिनदहाड़े एक डेरी संचालक को गोली मारदी। सरेआम हुई इस सनसनीखेज घटना ने यूपी की कानून व्यवस्था की एक बार फिर पोल खोलकर रख दी है।
अस्पताल की स्टेचर पर पड़ा यह व्यक्ति डेरी संचालक मान सिंह है, मान सिंह को आज दोपहर करीब 12 बजे दो बदमाशो ने इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने इस महीने की रंगदारी उन्हें नहीं दी थी, बदमाश हर महीने उनसे तीन हजार रूपये रंगदारी वसूलते है और इस बार वो रंगदारी नहीं दे सके तो बीच चैराहे पर उनके गोली मार दी, सरेआम हुई इस सनसनीखेज वारदात की खबर लगते ही पुलिस के आला अफसरान ने जिला अस्पताल में पहुचकर पीड़ित का हाल जाना।
45 साल के मानसिंह प्रेमनगर थाना क्षेत्र के चाणक्यपुरी में रहते है। आज सुबह वो किसी काम से घर से निकले थे जैसे ही वो धर्मकांटे चैराहे पर पहुचे वहां पहले से घात लगाए बैठे दो बदमाशो ने उन्हें चैराहे पर ही गोली मार दी। खून से लथपथ मन सिंह को वहां मौजूद पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। एसएसपी जोगेंद्र सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। बरेली से मोनू पाण्डेय की रिपोर्ट।

  Similar Posts

Share it
Top