महिला का मुंह काला करके सरेबाज़ार घुमाया

2018-07-09 18:30:56.0

आला अफसरान की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधियों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे। मामला बरेली का है, जहां एक महिला और उसके दो साल के बेटे को सरेबाजार बेइज्जत किया गया। सरेबाजार एक महिला ने सौतन को चप्पलों से जमकर पीटा और उसका व उसके बेटे का मुंह काला करके पूरे बाजार में घुमाया गया। क्या है पूरा मामला जानते है मोनू पाण्डेय की इस रिपोर्ट में।

सरेआम एक महिला की चप्पलों से पिटाई का ये नजारा बरेली के विशारतगंज कस्बे के वार्ड नंबर चार का है। यहां रहने वाले शिवम साहू ने करीब तीन महीने पहले अपनी पत्नी सुमन को छोड़ दिया था। सुमन ने पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज करा रखा है।

पत्नी को निकालने के बाद शिवम ने दूसरी महिला को घर में बतौर बीवी रख लिया। इस महिला की दिल्ली में शादी हो चुकी थी। उसके एक बच्चा भी है। पति ने उसे छोड़ दिया है।

गुजरे रविवार दोपहर करीब दो बजे शिवम की पत्नी सुमन अपने मायके मोहनपुर ठिरिया से करीब आधा दर्जन महिलाओं और कुछ पुरुषों को लेकर पहुंची। इन लोगों ने घर से महिला व उसके बच्चे को खींचते हुए बाहर निकाला और दोनों के मुंह पर कालिख पोत दी।

हमलावर महिला को चप्पलों से पीटते हुए बाजार में घुमाने लगे। सैकड़ों लोग इस तमाशे को गूंगे बहरे बनकर देखते रहे। महिला को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया।

वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस पीड़ित महिला की भी तलाश कर रही है। उसके साथ हुई इस घटना के बाद से महिला का कोई पता नही चल रहा है।

Monu Pandey

Monu Pandey

Our Contributor help bring you the latest article around you


  Similar Posts

Share it
Top