बीवी की पोर्न फिल्म देखकर उड़े होश

9 Jun 2018 7:00 PM GMT

जिस देश में महिला को लक्छमी का दर्जा दिया जाता हो या सावित्री के देश की महिला इस हद तक गिर जायेगी, यह शायद आपने कल्पना भी नही की होगी।

आज हम आपको ऐसी ही एक कहानी से रूबरू करा रहे है मामला बरेली के थाना अली गंज इलाके का है, जहां एक शख्स अपने मोबाइल में पोर्न वीडियो डलवाने गए एक व्यक्ति के होश उस वक्त उड़ गए, जब उसे अपनी ही पत्नी की पोर्न फिल्म देखने को मिली। जिसके बाद व्यक्ति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी को अश्लील फिल्म बनाने वाले गिरोह के चंगुल से मुक्त कराया जाए।

दरअसल थाना अलीगंज इलाके का एक शख्स राजस्थान में शराब की एक कंपनी में काम करता है। जिसकी शादी करीब 21 साल पहले फतेहगंज पश्चमी की युवती के साथ हुई थी। लेकिन काफी समय तक महिला मां नहीं बन सकी। जिसके बाद व्यक्ति ने अपनी बहन का बेटा गोद ले लिया और वह नौकरी करने राजस्थान चला गया।

बाद में बेटे से पता चला कि उसकी गैरमौजूदगी में कुछ लोग घर आते हैं। जिसे लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा मार्च माह में पत्नी उसे छोड़ अपनी बहन के घर चली गई। राजस्थान से लौटने के बाद एक दिन व्यक्ति मोबाइल में अश्लील वीडियो डलवाने एक दुकान पर गया। घर आने पर जब उसने वीडियो देखा तो उसके होश उड़ गए। एक वीडियो में उसकी पत्नी थी। पीड़ित का यह भी कहना है कि पत्नी के कृत्य के बाद कुछ लोग मुझे इस मामले की पैरवी करने पर जानसे मारने की धमकी दे रहे है।

अब पति ने इस बात की शिकायत पुलिस से की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस गिरोह की तलाश में जुट गई है।

एसपी आरए डॉ सतीश कुमार के मुताबिक एक शिकायत पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी के अश्लील फिल्म में काम करने की बात कही है । जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

  Similar Posts

Share it
Top