पंखे से लटककर आत्महत्या करलो - उप गन्नायुक्त

2018-12-05 22:45:38.0

किसानों के कर्ज माफ करने के ढोल पीटने वाले पीएमए सीएम के किसान हित के दावे की जमीनी हकीकत क्या हैए यह हम आपको बताते है।

बरेली में सीएम योगी के गन्ना उप आयुक्त ने एक किसान को पंखे से लटक कर आत्महत्या करने लेने की सलाह दी हैए सर्वे की समस्या लेकर आयुक्त के दफ्तर में आया था किसान।

योगी मोदी सरकार भले ही गन्ना किसानों के साथ सुख दुख में खड़े रहने का दावे ठोक रही हो लेकिन गन्ना अधिकारी किसानों को सिर्फ नाच नचाने में लगे हैं।

यही वजह है कि गन्ना किसानों की समस्याओं का हल करने की जगह अफसरान उनसे दफ्तर के चक्कर कटवा रहे हैए इतना ही नही अब परेशान किसानों को आत्महत्या के लिए भी अफसरान उकसा भी रहे है।

मामला बरेली के गांव जालिम नगला के किसान बनवारी सिंह का हैए बनवारी सिंह गन्ना सर्वे में गड़बड़ी की शिकायत लेकर उप गन्ना आयुक्त सत्येंद्र सिंह के दफतर पहुंचा था। उसने अपनी समस्या के बारे में उप गन्ना आयुक्त को बताया लेकिन आयुक्त ने समस्या का हल करने की जगह उसको सलाह देते हुए कहा कि तुम इस पंखे से लटककर आत्महत्या कर लो। तुम्हारी समस्या का यही निस्तारण है।

अधिकारी की बात मानते हुए परेशान किसान ने आत्महत्या करने का मन भी बना लिया लेकिन इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान को आत्महत्या करने से रोका साथ ही उसकी समस्या का निस्तारण कराया।

Monu Pandey

Monu Pandey

Our Contributor help bring you the latest article around you


  Similar Posts

Share it
Top