बरेली में फिर एक बच्ची का कत्ल

8 Aug 2018 11:15 PM GMT

आला अफसरान की लाख कोशिशों के बावजूद बरेली में अपराधी बेखोफ घटनायें कर रहे है, ताजा मामला बरेली के थाना बारादरी इलाके का है।

बरेली में 7 साल की एक बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई मामला बारादरी थाना इलाके के संजय नगर का है जहा से एक बच्ची कल शाम साढ़े सात बजे के आसपास घर के बाहर से अचानक गायब हो गई और आज सुबह उसकी लाश घर से थोड़ी दूरी पर एक कूड़े के ढेर में मिली।

बच्ची की लाश मिलने की खबर पाकर परिवार के साथ ही मोह्हले के लोग वहां पहुंच गए, घटना को सूचना मिलते ही एसएसपी समेत पुलिस के तमाम अफसरान मौके पर पहुंच गए।

एसएसपी का कहना है की पोस्टमार्टम के बाद काफी बाते मालूम हो जाएंगी।

फिलहाल पुलिस आसपास के घरो, दुकानो वगैराह पर लगे सी सी टी वी कैमरों की फुटेज तलाश कर रही है

साथ ही इस घटना के खुलासे के लिए एस पी सिटी के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई है और पुलिस जल्दी खुलासे की बात कह रही है।

ऊधर मकतूल के परिवार वालो की माने तो कल रात बच्ची टॉयलेट करने के लिए घर के बाहर निकली थी पर जब काफी देर बाद बच्ची घर वापस नही आई तो परिजनों ने बच्ची की तलाश सुरु की काफी खोजबीन के बाद जब बच्ची का सुराग नहीं लगा तो तो पुलिस को सूचना दी घर वालो का कहना है की उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

ऐसे में अब बड़ा सवाल यह है की सात साल की बच्ची की ह्त्या आखिर क्यों और किसने की और ह्त्या के पीछे मकसद क्या है कही बच्ची के साथ कोई गलत काम तो नहीं हुआ इसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल सकेगा फिलहाल पुलिस सभी विन्दुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

  Similar Posts

Share it
Top