प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी को नंगा कर पीटा

2018-03-04 12:45:33.0

बरेली में आजका दिन प्रेम करने वालों के नाम रहा, एक तरफ जहां प्रेमी जोड़े के भाग जाने पर गांव का माहोल गर्मा गया, वही दूसरी तरफ प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को तालिबानी सजा दी गई। कुछ लोगो ने प्रेमी और उसके साथ गए दो दोस्तों को जमकर पीटा द्य और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसे नंगा करके डंडे से पीटा गया। और ये सब करते वक्त उसकी पिटाई की वीडियो बनाकर शोसल मीडिया पर वायरल कर दी गई।
वीडियो में एक साथ खड़े तीन लड़के और उन लड़को में से एक की पिटाई करते कुछ लोग, ये तालिबानी वीडियो है फरीदपुर की जहाँ एक लड़का अपने दो अन्य दोस्तों के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने गया हुआ था तभी कुछ लोगो ने उसे लड़की के साथ देख लिया और फिर उसकी और उसके साथ आये दोनों दोसतो की बेरहमी से पिटाई की। प्रेमी की पिटाई के वक्त पीटने वालो ने मोबाइल से उसका वीडियो भी बना लिया। युवक को नंगा करके डंडे से बेरहमी से पीटने के बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया गया। पीटने वालो ने प्रेमी और उसके दोनों दोस्तों को फरीदपुर थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। वही पुलिस ने भी बिना कार्यवाही के लड़को को थाने से ही छोड़ दिया।
मामला एसएसपी तक पहुंचने के बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर फरीदपुर की फटकार लगते हुए दोनों तरफ से मुकदमा लिख कर आरोपिओ की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है।
एसएसपी का कहना है की जिस युवक की पिटाई हुई है उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और जिस लोगो ने उसे पीटकर वीडियो वायरल किया है उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी।

  Similar Posts

Share it
Top