कांग्रेस, बीएसपी,एसपी ने भरे पर्चे

2017-01-31 16:12:08.0

कांग्रेस, बीएसपी,एसपी ने भरे पर्चे

उरई-जालौन (राहुल गुप्ता) सामान्य विधानसभा निर्वाचन-2017 के लिये आज जनपद की तीनों विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ने की तैयारियों में जुटे तीन दावेदारों ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामजदगी के पर्चे खरीदे। इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर के चारों पर सुरक्षा व्यवस्था चाकचैबंद रही।
विधानसभा चुनाव में सोमवार से नामांकन पत्रों की बिक्री के पहले दिन तीन दावेदारों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामजदगी के पर्चे खरीदे। जिनमें माधौगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद चतुर्वेदी के पुत्र आशीष चतुर्वेदी, सपा नेता राजीव शर्मा ने उरई विधानसभा का पर्चा खरीदा जबकि सुखराम दोहरे ने बहुजन मुक्ति मोर्चा प्रत्याशी के रूप में पर्चा खरीदा। नामांकन पत्रों की बिक्री को देखते हुये प्रशासन ने अपने स्तर से सुरक्षा इंतजामात पुख्ता करते हुये जिला परिषद कार्यालय गेट पर बैरियर लगाकर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गयी तो वहीं पुराने एनसीसी कार्यालय पर बैरियर लगाया गया। इसी प्रकार से बघौरा रोड जहां से नामजदगी के पर्चे खरीदने वाले कलेक्ट्रेट में प्रवेश करेंगे वहां पर मैडल डिटेक्टर लगाकर सुरक्षा कर्मी मुस्तैद रहे। तो विकास भवन के सामने भी बैरियर लगाया गया था। नामांकन पत्रों की बिक्री की शुरूआत होते हुसे विधानसभा चुनाव की राजनैतिक हल्कों में सरगर्मियांें में तेजी देखी गयी एक ओर जहां प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने के पहले ही अधिक से अधिक जनसंपर्क करने पर जोर दे रहे हैं तो वहीं समर्थन नामजदगी के पर्चे तैयार कर नामांकन पत्र दाखिल करने की तैयारियों में जुट गये हैं।
एवीएन" की खबरों से अपडेट रहने के लिए "एवीएन" का मोबाइल एप्प इंस्टाल कीजिये- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ally.avnn

  Similar Posts

Share it
Top