शिवराज ने अशोकनगर में की रथ सभायें

14 Oct 2018 2:37 PM GMT

शिवराज ने अशोकनगर में की रथ सभायें

(अलीम डायर, मुंगावली)

अशोकनगर - प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद हवाई यात्रा रविवार को अशोकनगर जिले के चंदेरी मुंगावली पहुंची वह चंदेरी हेलीकॉप्टर से पहुंचे जहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और इसके उपरांत चंदेरी से मुंगावली तक 12 जगहों पर रथ सभाएं आयोजित हुईं। इस बीच सिंहपुर चारला, इमलिया, नानोन, डुंगसरा, चखेरी, पिपली, अर्रोंन,खिरिया,रुहान, सहराई, चिंकूपुर इत्यादि स्थानों पर आतिशी स्वागत हुआ।

मुंगावली नगर में प्रवेश करते ही जन आशीर्वाद यात्रा का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया और शिवराज सिंह चौहान ने मुंगावली में भी रोड शो कर एक जनसभा को संबोधित किया जिस में शिवराज कांग्रेश पार्टी पर जमकर बरसे और उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा जोड़तोड़ की राजनीति करती है, पर में जनता की जिंदगी बदलने का काम कर रहा हूं। शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि मैं कहता हूं गरीबी हटाओ कांग्रेस कहती है शिवराज हटाओ मैं कहता हूं विकास लाओ कांग्रेस कहती है शिवराज हटाओ।

इसी के साथ शिवराज सिंह ने मुंगावली वासियों से अपील कर कहा कि पिछले उप चुनाव में थोड़े से वोटों से जो कसर रह गई थी, उसे अशोकनगर जिले की तीनों विधानसभा सीटें विजय बनाकर इस बार आशीर्वाद चाहिए है, उन्होंने सभी से दोनों हाथ उठवाकर संकल्प लिया। इसके उपरांत वह हेलीकॉप्टर से भोपाल के लिए रवाना हुए

  Similar Posts

Share it
Top