समाजवादी युवजनसभा के नेता पर मुकदमा

4 Sep 2018 9:30 PM GMT

बरेली में समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वह बरेली जिले के किला थाने के अंदर गालियां दे रहे है. चीख-चीख कर कह रहे हैं कि थाने में गिन ले कितने पुलिस वाले हैं. पचास हजार आदमी थाने में इक्कठे कर दूंगा तेरी औकात क्या है. पुलिस ने मामले में वीडियो की जांच कराये बिना ही वैभव समेत 50 लोगों पर रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कर लिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वैभव गंगवार थाने के अंदर पुलिस हिरासत में जमकर गालियां दे रहे हैं अपने आप को अखिलेश का सिपाही बताकर हड़का रहे है. गालियां देने से रोकने की किसी की हिम्मत नहीं हो रही है।

सवाल यह पैदा होता है कि गालियां पुलिस को दी जा रही हैं या विरोधी पार्टी को यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. यह वीडियो कब और किसने वनाया, यह अभी तक साफ नही हो सका हैं।

हो सकता है कि यह वीडियों नवाबगंज की चेयरमैन शैहला ताहिर के खिलाफ बनाये गये वीडियो जैसा ही हो ?

ऊधर वैभव के मुताबिक उन्होंने साहूकारा में एक दलाल से 25 लाख रूपये में प्लाट खरीदा था. वैभव ने दलाल से जो प्लाट खरीदा था उसकी पहले से ही किसी और को रजिस्ट्री हो चुकी है. जानकारी लगने पर जब वैभव ने दलाल से अपने रूपये वापस मांगे तो उसने पुलिस बुला ली. डायल 100 पुलिस ने सपा नेता को पकड़कर शनिवार की रात किला पुलिस के हवाले कर दिया था।

वैभव गंगवार का कहना है कि उसने कोई गाली नही दी है.जो वीडियो वायरल हो रहा है वह पूरा वीडियो नही है।

  Similar Posts

Share it
Top