मोदी तेरे राज में, गरीब की थाली खाली है

11 Sep 2018 12:15 AM GMT

बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल और बेरोजगारी की समस्याओं से परेशान होकर अखिल भारतीय मजदूर यूनियन तथा प्रगतिशील महिला संगठन मिलकर ने किया जोरदार प्रदर्शन।

वैसे तो बीजेपी सत्ता में आने से पहले गरीबों और बेरोजगारों के दुख की बात करती थी लेकिन अब जब केंद्र से लेकर प्रदेश भर में बीजेपी का राज हो गया तो बीजेपी अपनी ज़िम्मेदारियों से भागती नज़र आती है, जिसकी बजह से प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में मोदी सरकार के खिलाफ लोगों मे भयंकर गुस्सा देखने को मिलने लगा है। अभी सर्वंण समाज का गुस्सा खत्म नहीं हुआ उससे पहले ही अखिल भारतीय मजदूर यूनियन और महिला प्रगतिशील संगठन ने आंदोलन शुरू कर दिया।

यह आंदोलन बिजनौर के किरतपुर से शुरू होकर पूरे देश मे फैल सकता है क्यूँके लोगों मे मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

आन्दोलनकारियों प्रदर्शन करते हुए छभ्34 को पूरी तरह से जाम कर दिया और सरकार के मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोड पर ही धरना प्रदर्शन किया।

यह आंदोलन कामरेड शमशाद हुसैन की अगुवाई मे हुआ और शमशाद हुसैन ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा, इस आंदोलन में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

फिलहाल शमशाद हुसैन ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन संबंधित अधिकारी को सौंपा है।

बिजनौर से अजमल अंसारी और साबिर मालिक की रिपोर्ट

  Similar Posts

Share it
Top