बैंक के अन्दर से 20 लाख लेकर फुर्र

2018-07-20 00:00:22.0

आईसीआईसीआई बैंक से 20 लाख रुपये की चोरी से हड़कम्प, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात।

बरेली में आज दिनदहाड़े आईसीआईसीआई बैंक से 3 बदमाश बैंक कर्मियो को चकमा देकर 20 लाख रुपये लेकर नौ दो ग्यारह हो गए और बैंक कर्मियो को भनक तक नही लगी। हालांकि पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह से एक युवक नोटो से भरे बैंग को बड़ी ही आसानी से उठा कर ले जा रहा है और उसके पीछे से दो अन्य युवक और जा रहे है।

दरअसल सीएमएस इंफ्रास्ट्रक्चर कम्पनी के लोग पैसे जमा कराने के लिए आईसीआईसीआई बैंक पहुचे थे। उनके पास दो बैग में 38 लाख रुपये थे। एक बैग में 18 लाख और दूसरे बैग में 20 लाख रुपये थे। कंपनी का युवक पैसे जमा करने के लिए बैंक की लाइन में कुछ नोट लेकर लग गया और बैग बैंक में ही छोड़ दिया। तभी 3 बदमाश बैंक में घुसे और दो बदमाश उस कंपनी के युवक के पास जाकर खड़े हो गए और तीसरा बदमाश बड़ी ही आसानी से 20 लाख रुपये से भरे काले रंग के बैग को लेकर फरार हो गया।

शहर के सबसे सुरक्षित और वीआईपी इलाके सर्किट हाउस चौराहे के पास सिविल लाइन्स में मौजूद बैंक में हुई वारदात की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। मौके पर एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी, एसपी क्राइम कई थानों की पुलिस के साथ पहुचे। एसएसपी ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा। एसएसपी ने बताया कि 3 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में उन्होंने टीमो का गठन कर दिया है और जिले भर में सघन चैकिंग चलवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी में तीनों बदमाश कैद हो गए है। वो शोशल मीडिया और मीडिया में सभी के फुटेज जारी कर रहे है ताकि जल्द से जल्द बदमाश पकड़े जा सके।

बड़ी बात ये है कि कंपनी एजेंट की लापरवाही से बदमाश बड़ी ही आसानी से वारदात को अंजाम देकर चले गए। अगर कंपनी एजेंट ने सावधनी बरती होती तो इस घटना को होने से रोका जा सकता था।

  Similar Posts

Share it
Top