अब बिजनौर में पुलिस पर हमला

12 Oct 2018 5:33 PM GMT

(अजमल अंसारी)

अखिलेश राज में सपाईयों की गुणडागर्दी की वजह से बीजेपी ने अखिलेश राज को गुण्डाराज कहा, जबकि अखलेशराज मे पुलिस कभी नहीं पिटी, लेकिन योगी राज मे तो पुलिस ही पीटी जाने लगी वह भी सामूहिक रूप में और थानो मे, जिस राज में पुलिस पिटी जाती हो उसे कम से कम गुण्डा राज नही कहा जा सकता, क्योकि पुलिस पर हमले किसी बड़े से बड़े गुण्डे की हिम्मत नही, यह काम तो सिर्फ ....

इस बार बिजनौर मे पुलिस पर हमला किया गया। बिना परमीशन प्राइवेट जमीन पर मंदिर बनाने की कोशिश करने वालों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया, लाठी डंडों से पुलिस को खदेड़ा।

दरअसल मंदिर के लिए दान की गई प्राइवेट जमीन पर बिना परमीशन लिए निर्माण शुरू कर दिया गया, पुलिस को भनक लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही पुलिस पर पथराव कर दिया।

दरअसल काफी अरसे से विवादित स्थल के रूप में चले आ रही इस जगह पर अचानक मन्दिर बनाने का काम शुरू कर दिया, सूचना पर पुलिस ने जैसे ही घटनास्थल पर किये जा रहे अवैध निर्माण को रुकवाने की कोशिश की और लोगों को समझाया कि प्रशासन से अनुमति दिलवाने हम आपका सहयोग करेंगे जब ही यह निर्माण हो पाएगा इतना ही कहने पर मौजूद लोगो ने पुलिस पर पथराव करना और लठियाना शुरू कर दिया, जिसमें पुलिस के कुछ कर्मियो को चोटे आई हैं और पुलिस की गाड़ी का शीशा भी टूटा है मौके पर एसपी सहित भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

एसपी उमेश कुमार सिंह मोके पर जमे है काफी मशककत के बाद हालात पर काबू पाया जा सका, पथराव करने वाले कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लिया।

मौके पर पहुंचे एसपी ने बताया कि अवैध रूप से हो रहे निर्माण रुकवाने गई पुलिस पर ही पथराव कर दिया अब हालात काबू मे है, कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है।

  Similar Posts

Share it
Top