कपड़ों की तरह पति बदलने का मामला

5 Dec 2018 11:00 PM GMT

कोर्ट ने महिलाओं को सपोर्ट क्या कर दिया कि कुछ महिलाएं अपने पतियों को बन्दर बनाने में लग गयी है।

ऐसा ही एक मामला यूपी के शाहजहांपुर के बण्डा में देखने को मिला।

दरअसल पति पत्नी और वो की कहानी के चलते आज काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहाए महिला का एक ही कहना था कि वह अब अपने पति के साथ नहीं रहेगी ।

आपको बता दें कि बिहार पटना की रहने वाली महिला की शादी 21 साल पहले भी शादी हो चुकी है जिसके 1 लड़की भी है।

लेकिन तीन साल पहले महिला बंडा के रहने वाले एक नवयुवक के साथ भागकर आ गईए इन दोनो पति पत्नी में 3 साल तक सब कुछ ठीक.ठाक चलता रहाए लेकिन जब वो की एंट्री हुईए दरअसल महिला अब तीसरे शख्स के साथ जाने को तैयार हो गई।

दरअसल इस महिला के चक्कर में कई लोगों ने अपने सिर भी फुडवा लिएए कभी तो महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे मारता पीटता हैए तो कभी महिला यह आरोप लगा रही थी कि उसका पति उसे बेचना चाहता हैए हालांकि महिला की बात किसी के गले नहीं उतर रही थी।

तभी हमने उसके पति से जानकारी ली तो उसने बताया कि महिला उसके साथ 3 साल पहले पटना बिहार से आई थी और वह उसे अपनी पत्नी के रूप में अपनाकर रख रहा थाए लेकिन अब महिला की नियत किसी और पर जा गिरी और महिला ने कुछ लोगों से ओमकार को खूब पीटाए मामला जब थाने पहुंचा तो लोगों की भीड़ लग गई देखते देखते हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया।

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने मारपीट करने वालों का 191 चालान कर दिया गयाए अब महिला अपने पति के पास ना जाने की जिद पर अड़ी हुई थी।

देखिये पति पत्नी और वो का ड्रामा संदीप शर्मा के साथ

  Similar Posts

Share it
Top