घायल तड़पता रहा, वर्दी वीडिया बनाती रही

2018-05-17 03:00:00.0

पुलिस की संवेदनहीनता, सड़क हादसे का शिकार हुए शिक्षक घण्टो सड़क पर तड़पता रहा और पुलिस वाले वीडियो बनाते रहे, वीडियो हुआ वायरल।
मुख्यमंत्री और पुलिस मुखिया पुलिस को सुधारने की लाख ढींगे मारते रहे है लेकिन पुलिस सुधरने का नाम नही ले रही है। आज हम पुलिस का ऐसा चेहरा आपको दिखाने जा रहे है जिसे देखने के बाद आप खुद ही जान लेगे कि यह योगी पुलिस है।
खबर बरेली से है जहां सड़क हादसे का शिकार हुआ एक शिक्षक सड़क पर तड़पता रहा और पुलिसवालों से अपनी जान बचाने की गुहार लगाता रहा लेकिन पुलिस वाले उसकी वीडियो पर वीडियो बनाते रहे।
योगी पुलिस की संवेदनहीनता की ये तस्वीरें बरेली की है जहां एक शिक्षक का एक्सीडेंट हो जाता है और सड़क पर शिक्षक तड़पता रहता है और मौके पर पहुची तीन तीन पीआरवी जख्मी की वीडियो बनाने में मस्त है। शिक्षक पुलिस वालों से अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहा है और पुलिस वाले उसकी वीडियो बनाने में मस्त है। उसी समय पड़ोस से निकल रही एक महिला की नजर उस घायल युवक पर पड़ती है महिला जैसे ही उसको देखती है तो वो उसे पहचान लेती है। और उसकी मदद करती है। पुलिस को और एम्बुलेंस को फोन करती है। महिला का कहना है वो भी पुलिस वालों से गुहार लगाती है कि घायल शिक्षक को पहले अस्पताल ले चलो लेकिन पुलिस वाले वीडियो बनाते रहते है। और करीब एक घण्टे बाद पुलिस एम्बुलेंस से उसे अस्पताल ले जाती है। अस्पताल पहुचते ही उसकी मौत हो जाती है।
दरअसल इस्तकार अहमद नाम के शिक्षक का जेसीबी से विसारतगंज-चाडपुर रोड पर एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद मौके पर एक दो नही बल्कि तीन तीन पीआरवी पहुची। पीआरवी वालो को चाहिए था कि वो उसे पहले अस्पताल ले जाते लेकिन उन पुलिस वालों ने अपनी जिम्मेदारी को नही निभायी और करीब एक घण्टे तक घायल शिक्षक सड़क पर पड़ा तड़पता रहा। इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ सतीश कुमार का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है और वीडियो देखने के बाद प्रथम दृष्टया पुलिस वालों की लापरवाही सामने आ रही है। उनका कहना है कि दोषी पुलिस वालों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी, ऊधर देर शाम पीआरबी को गैर जिम्मेदार रवैये पर एसएसपी ने सस्पैंड कर दिया है।
मामले को देखते हुए यह कहना शायद गलत नही होगा कि वर्दी वालो मे नये अफसान को पूरी तरह हल्के मे ले रहे है।
पुलिस की संवेदनहीनता का ये कोई पहला मामला नही है। यूपी में इस तरह के मामले लगातार सामने आते रहते है। हाल ही में प्रदेश में पुलिस वाले कुछ लोगो से जूते चटवा रहे थे जिसकी तस्वीरे भी शोसल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Monu Pandey

Monu Pandey

Our Contributor help bring you the latest article around you


  Similar Posts

Share it
Top