अस्पताल के अन्दर भी, आटो में डिलीवरी

2018-05-17 00:15:51.0

योगी सरकार की बड़ी उप्लब्धि
भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाने का शोर करने वाले मुख्यमंत्री योगी की यूपी के बरेली में महिला जिला अस्पताल में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीरे सामने आई है जहां एक महिला ऑटो में दर्द से चीखती रही और डॉक्टरों का दिल नही पसीजा नतीजतन महिला के ऑटो में ही डिलीवरी हो गई।
ऑटो में डिलीवरी की ये तस्वीरें बरेली के जिला महिला अस्पताल की है जहां इज्जतनगर के पीरबहोड़ा के नसीमुद्दीन की पत्नी के अचानक प्रसव पीड़ा शुरू हुई। नसीमुद्दीन ऑटो में अपनी पत्नी को लेकर जिला महिला अस्पताल पहुचा। नसीमुद्दीन का आरोप है कि करीब एक घण्टे से उसकी पत्नी जिला महिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के सामने ऑटो में प्रसव पीड़ा से चीखती रही, लेकिन अस्पताल प्रशासन की तरफ से किसी ने सुध नही ली। जिस वजह से ऑटो में ही डिलीवरी हो गई। नसीमुद्दीन रिक्शा चालक है इसलिए वो ना तो प्राइवेट अस्पताल ले जा सकता था ना ही जिला अस्पताल की सेवा करने की हालत मे है जिस वजह से सरकारी अस्पताल के इमरजंसी वार्ड के सामने पहुचने के बाद भी डिलीवरी आटो मे हुई।
वही इस मामले में जिला अस्पताल की डॉक्टर और सीएमएस ने चश्मदीदो और मीडिया की आंखो मे ही धूल झोकते हुए कहा कि नसीमुद्दीन झूठ बोल रहा है। उसे आये हुए अभी 5 मिनट ही हुए है।
दरअसल पूरी सरकारी मशीनरी जानती है कि बीजेपी के रामराज मे खाओ खिलाओ की नीति है किसी को डरने की जरूरत नही है।
जिला अस्पताल में लापरवाही का ये कोई पहला मामला नही है। इससे पहले भी इस तरह के कई आरोप लग चुके है। लेकिन हर बार जांच की दुहाई देकर मामला रफा दफा कर दिया जाता है।

Monu Pandey

Monu Pandey

Our Contributor help bring you the latest article around you


  Similar Posts

Share it
Top