दो साल से बेटी को हैवानियत का शिकार बना रहा था पिता

2017-02-27 12:30:56.0

दो साल से बेटी को हैवानियत का शिकार बना रहा था पिता

चीखने पर ताऊ को नग्न अवस्था में मिली किशोरी
गुना (हेमन्त यादव) आरोन थाना क्षेत्र के तहत कस्बे में पिता पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। अपनी पत्नि के मरने के बाद आरोपी पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ दो साल तक दरिंदगी करता रहा। डरा धमका कर आरोपी उसका यौन शोषण करता रहा। बदनामी होने के डर से पुत्री ने अपना मुंह नहीं खोला। लेकिन शनिवार की रात सारा सच नाबालिग किशोरी के ताऊ और उसकी ताई के सामने आ गया। इसके बाद रात में पूरे घटनाक्रम की जानकारी आरोन थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोन कस्बे में होटल पर काम करने वाला एक अधेड़ व्यक्ति की दो साल पहले पत्नि मर गई थी। वह अपने पीछे दो बेटियां और बेटों को छोड़ गई थी। दो बेटियां बेटों से बड़ी थी। सबसे बड़ी बेटी की उम्र 15 वर्ष है। करीब दो साल पहले आरोपी ने इस घिनौनी करतूत को अंजाम तब दिया। जब उसकी बड़ी बेटी घर में अकेली सोई हुई थी। इसके बाद उसने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया। इसके बाद वह आए दिन अपनी बेटी को अपनी हैवानियत का शिकार बनाता रहा। बदमानी के डर से वह चुपचाप इस जुल्म को बर्दाश्त करती रही।

ताऊ ताई के सामने खुला राज
आरोपी के पड़ोस में रहने वाले उसके ताऊ और ताई के आरोपी पिता के साथ बोलचाल काफी समय से बंद थे। शनिवार को डरी सहमी पीड़िता अपने ताई के पास उसके घर चली गई थी। रात को 12 बजे आरोपी होटल से अपने घर लौटा। बेटी को घर में न पाकर वह उसे बुलाने के साथ ही गाली ग्लौच करने लगा। इसके बाद उसके ताई ने पिता के क्रोधित होने पर किशोरी को जैसे-तैसे उसे घर भेजा। घर पहुंचने के बाद आरोपी फिर अपनी घिनौनी हरकत पर उतर आया। नाबालिग के चीखने चिल्लाने पर ताई ताऊ ने समझा कि आरोपी उसे पीट रहा है। बचाने की इरादे से जब वह घर पहुंचे, तो नाबालिग निर्वस्त्र पड़ी थी। यह देखकर ताई ताऊ सन्न रह गए। दोनों को देखकर आरोपी मौके से भाग निकला। इसके बाद पुलिस को खबर दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में पुलिस ने बालिका से पूछताछ कर रात में मामला दर्ज कर लिया।

डिप्रेशन में चली गई थी नाबालिग
अपने पिता द्वारा पिछले दो साल से किए जा रहे यौनाचार से किशोरी बुरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थी। पुलिस के मुताबिक उसके गुमसुम रहने पर उसकी ताई ने कई बार उससे उसकी परेशानी जाननी चाही। लेकिन किशोरी ने अपना मुंह नहीं खोला। उसके ताई और ताऊ यही समझते रहे कि वह अपनी मां की मौत की वजह से दुखी है। लेकिन इस पूरे मामले की सच्चाई शनिवार की रात उनके सामने आई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
खबरों से लगातार अपडेट रहने के लिए एवीएन की एप्प इंस्टाल करिये - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ally.avnn

  Similar Posts

Share it
Top