पुलिस पर पीटने और तोड़फोड़ करने का आरोप

30 Oct 2018 9:45 PM GMT

कुरैशियों के घरों मे घुसकर बुजुर्गो औरतों और बच्चो को पीटने के आरोप भी लगाये गये।

(किरतपुर से अजमल अंसारी और साबिर मलिक की रिपोर्ट)

यूपी मे योगीराज ने पशु कारोबारी और मीट कारोबारी मुस्लिमो का जीना हराम कर रखा है, जबकि दूसरे लोग सड़को पर खुलेआम जानवर काट रहे है और खुले खोखो मे बेच भी रहे है, सुअर के गोश्त से मुख्यमंत्री को कोई एलर्जी नहीं है।

ताजा खबर बिजनौर के किरतपुर से है, किरतपुर के मोहल्ला लोहरा में मीट कारोबारियो के यहां पशु काटे जाने की खबर पर पहुंची पुलिस पर कुरैशी बिरादरी के कई घरों में तांडव करने और तोड़फोड़ के आरोप लगाये जा रहे हैं।

महिलाओं ने पुलिस पर उनके साथ मारपीट करने व सोने के जेवर लूटकर ले जाने का आरोप लगाया है मौके पर सैकड़ों पुरुष महिलाएं इकट्ठा हो गई हाय तौबा कर रहे है।

इलाकाई लोगो का कहना है कि पुलिस पर पथराव किया गया जबकि पुलिस ने किसी भी विरोध से इनकार किया है, पुलिस के मुताबिक मोहल्ला लोहारान गंदे नाले पर बुल्ला कुरैशी के मकान पर पुलिस को सूचना मिली के वहां अवैध रूप से भैंस का मीट काट कर बेचा जा रहा था, पुलिस ने मकान पर दबिश दी और चालीस किलो मीट बरामद किया है, दूसरी तरफ एसएचओ ने साफ कर दिया कि बरामद मीट भैंस का है।

दूसरी तरफ पुलिस की कार्रवाई से मोहल्ले में कुरैशियो में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है।

ऊधर थाना इंचार्ज दुर्गेश कुमार मिश्रा ने पुलिस पर तोड़फोड़ के आरोप को गलत और निराधार बताया

थाना इंचार्ज ने बताया हमें वहां से मीट बरामद करना था ना कि लूट करने करने गए थे दुर्गेश मिश्र ने बताया हमें मुस्तकीम के घर से 40 किलो मीट फ्रिज में रखा मीट बरामद हुआ है।

अजीब बात है कि योगीराज की देन है कि किसी मीट कारोबारी के यहां फ्रिज मे मीट रखना भी पुलिस को चुभने लगा।

  Similar Posts

Share it
Top