सिखों पर हमला निंदनीय-संग्राम सिंह राणा

2017-03-07 14:52:00.0

सिखों पर हमला निंदनीय-संग्राम सिंह राणा

जगदलपुर (बृजनरायन साहू) अमेरिका के केंट शहर में सरदार दीप सिंह को गोली मारकर घायल करने की घटना को गंभीर मानते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य संग्राम सिंह राणा ने इसे निंदनीय बताया।
श्री संग्राम सिंह राणा ने कहा कि पंजाब हमेशा से भारत का सिरमौर माना जाता रहा है और हमारे सिख भाई देश के सबसे बहादुर जुझारू कर्मशील तथा उद्यमी कौम है,आज दुनिया के हर देश में हमारे सिख भाई अपनी कर्मठता के बल पर वहाँ प्रतिष्टित स्थानों पर काबिज है,,अमेरिका में तो सिख सौ वर्षों से अधिक समय से बसे हुए है।आज के विकसित अमेरिका में हमारे सिख भाइयो का योगदान को मूल्यांकन करने की कोई आवश्यकता ही नहीं है,आज अमेरिका अगर अमेरिका है तो उसमे हमारे सिख भाइयो का भी महत्वपूर्ण योगदान है।
माना कि अमेरिका एक विकसित राष्ट्र है,परंतु इस तरह की घटनाएं यह साबित करती है कि इस विकसित राष्ट्र को आज एक समग्र और विकसित सोच की नितान्त आवश्यकता है।
संग्राम सिंह राणा ने आगे कहा कि अमेरिका में हुए इस प्रकार के हमले का घोर विरोध करते है। आज दुनिया के किसी भी कोने में बसे भारतीय माननीय श्रधे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की इस बात को याद रखे कि 125 करोड़ भारतीय उनके पीछे खड़े है।

  Similar Posts

Share it
Top