बुरखा पहनकर मुस्लिमों को बदनाम करने की साजिश करने वाली गैर मुस्लिम आतंकी वेश्यायें अरैस्ट

2017-03-06 12:30:24.0

बुरखा पहनकर मुस्लिमों को बदनाम करने की साजिश करने वाली गैर मुस्लिम आतंकी वेश्यायें अरैस्ट

शिमोगा, कर्णाटक-आरएसएस खुद धमाके करके मुसलमानों को आतंकी बताने की साजिश तक ही सीमित नहीं है, मुसलमानों को बदनाम करने की नयी तरकीबे देश के दुश्मनों की जानिब से निकाली जाती रही है। इसके बावजूद इस्लाम मुसलमान आज भी दुनिया का सबसे तेजी से फैलने वाला मजहब बनता जा रहा है। शिमोगा में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया जिसमे देखा गया कि हिन्दू लड़कियां अपनी पहचान छिपाकर अपनी करतूतों को मुसलमानों पर थोपने के लिए बुरखा पहनकर अंजाम दे रही है। लेकिन इसी बीच कुछ मुस्लिम नौजवानों ने इसे समझ लिया और उनका पर्दाफाश करके साजिश को नाकाम कर दिया। इससे पहले भी आपने देखा होगा के शराब की दूकान पर बुरखा पहनकर जाने वाली औरत को बागलकोट में पकड़ लिया था। उसी तरीके से गणपति की मूर्ति को त्यौहार के वक्त हिन्दू लड़की को बुरका पहनाकर हिंदुत्ववादी इस तस्वीर को आम कर रहे थे।
जिसका बाद में पर्दाफाश हुआ था, और शर्म के मारे उस औरत को बाजार से भागना पढ़ा था बेलगाम के कडोलकर गली की लॉज में भी बुरखा पहनकर औरतों को जिस्म फरोशी के लिए ले जाया जाता था ताकि मुस्लिम औरतों को बदनाम किया जा सके आतंकियों की इस साजिश का भी आखिर में भंडाफोड़ हुआ। फिलहाल ये तमाम नौजवान वाकई मुबारकबाद के काबिल है जो अपना वक्त लगाकर हिम्मत के साथ आतंकियों की साजिशों को नाकाम करके इनका सही रूप समाज को दिखाया।
देश के कानून और अदालतों को देखना होगा कि भगवा आतंकी किस हद तक छिछोरी हरकते करके मुसलमानों को बदनाम करके फंसाने में लगे हैं। फिलहाल मुस्लिम नौजवानों ने बुरखा पहनकर वेश्यावृत्ति करने वाली इन आतंकियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।
(सोशलडायरी24 से साभार)

  Similar Posts

Share it
Top