एसएचओ ने शुरू किया "नशा छोड़ो-घर जोड़ो" नामक कोशिश

23 Jun 2019 6:48 PM GMT

एसएचओ ने शुरू किया नशा छोड़ो-घर जोड़ो नामक कोशिश

(मनदीप सिंह पीलीभीत)

पीलीभीत में बिलसंडा थाने के गांव मरौरी खास लिलहार,बमरौली , मीरपुर ,इरादतपुर पगार, मार ,ईटगांव , केचुआ बाजार, टेडा श्री राम ,आढियारा बिलासपुर में थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह ने गांव वालों की उपस्थिति में नशा छोड़ो, बोतल तोड़ो, और घर को जोड़ने के सम्बंध में जगह-जगह बैठकों का आयोजन किया गया।

बैठक में थाना प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों से अवैध शराब के सम्बंध में अवैध जहरीली शराब को न,और अपने/जीवन को हाँ के साथ ही नशा मुक्ति के बारे में विस्तार से अवगत कराया। और कहा कि खुद मजबूत बने, अपने परिवार को भी मजबूत बनाने की अपील की। किसी भी प्रकार की अवैध शराब बनाना और उसकी बिक्री करना एक दण्डनीय अपराध है।

जहरीली शराब के पीने से आपकी जान भी जा सकती है

ज़हरीली शराब पीने से पीने वाले की ही नहीं अपितु उसके पूरे परिवार की जिंदगी बर्बाद हो जाती है।खुद को मजबूत बनाये अपने लिए ही नहीं अपने परिवार के लिए भी। और कहा कि

आज ही संकल्प लें कि किसी भी अवैध देशी विदेशी जहरीली मदिरा को हाथ नहीं लगाएंगे और ना ही उसका सेवन करेंगे,और इस प्रकार के किसी कृत्य के भागी दार नहीं बनेंगे।इसके साथ ही मोटरसाइकिल पर हेलमेट का पालन करेगें तथा महिला संबन्धी अपराधो का पालन करेगें ।

बैठक में थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह, एसआई आशुतोष रघुवंशी,एसआई रहीस खां हेड कांस्टेबल प्रमोद शर्माा राजेश कुमार, अंकित व महिला पुलिस कॉन्स्टेबल मोनू के साथ ही कई पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

  Similar Posts

Share it
Top