लाखों रूपये कीमत की दवाओं के साथ दो धरे

22 May 2019 3:27 PM GMT

लाखों रूपये कीमत की दवाओं के साथ दो धरे

तीन लाख की दवाओं से भरी पिकअप बरामद, चालक व हेल्पर गिरफ्तार

यूपी के शाहजहांपुर के सरकारी अस्पतालों के लिए भेजी गई तीन लाख की सरकारी दवाएं गायब करने वाले चालक व हेल्पर को पुलिस ने दवाओं व गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

थाना रामचन्द्र पुलिस ने दोपहर गिरफ्तार व्यक्तियों को मीडिया के सामने पेश करते हुए पुलिस ने बताया कि, 16 मई, 2019 को लखनऊ के दुर्गेश मिश्रा की बोलेरे पिकअप गाड़ी UP 32 KN 8878 से दवाइयां व मेडिकल सम्बन्धित उपकरण लोड कर बरेली, मुरादाबाद व सम्भल के सरकारी अस्पतालों के लिए भेजी गई थी।

लेकिन पिकअप गाड़ी उसी दिन शाहजहांपुर के रामचन्द्र मिशन थाना इलाके में हरदोई रोड से गायब हो गई।

घटना की जानकारी होने पर गाड़ी मालिक दुर्गेश मिश्रा ने एफआईआर दर्ज करवाई। जिसको संज्ञान मे लेकर प्रभारी निरीक्षक जयशंकर सिहं ने पुलिस की टीमे बनाकर मामले की जांच शुरु कर दी।

बीती रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रौसर कोठी के पास से गाड़ी को बरामद करते हुए लखनऊ के खुर्रम नगर के चालक शुभम तिवारी व हरदोई के कस्बा शाहबाद के हेल्पर दीपक को तीन लाख की दवाओं से भरी पिकअप के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गिरफ्तार चालक व हेल्पर ने बताया कि वो लोग गाड़ी व दवाओं का सौदा करने आये थे।सौदा तय हो पाता उससे पहले ही पुलिस ने दोनों लोगो को दबोच लिया।

पुलिस टीम मे थाना रामचन्द्र मिशन प्रभारी जयशंकर सिहं, एसआई मंगल सिंह एसएसआई इन्द्रजीत भदौरिया, एसआई मिसकीन अहमद, का० गौतम सिहं मौजूद रहे ।

  Similar Posts

Share it
Top