बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराकर खाई में गिरी

30 May 2019 9:09 AM GMT

बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराकर खाई में गिरी

(रिपोर्ट संदीप शर्मा)

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के कलान थाना इलाके में गुरुवार तड़के बारातियों से भरी बस ने ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे बस गहराई में उतर गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि ट्रक चालक समय 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को शाहजहांपुर व फर्रुखाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चार की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह थाना में बदांयू-कलान रोड पर जखिया गांव के पास बारातियों से भरी बस में सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतने भीषण थी कि ट्रक व बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और बारातियों समेत बस सड़क किनारे गहरी खाई में उतर गई। हादसा देख स्थानीय लोग मौके की ओर दौड़े पड़े। घटना के बाद वहां काफी भीड़ जमा हो गई । लोगों ने फौरन पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से बस में फंसे बारातियों व ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रक चालक समेत बाईस लोग घायल हो गए। घायलों को शाहजहांपुर व फर्रुखाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वाले कि शिनाख्त एटा के राजा के रामपुर थाना क्षेत्र की ग्रामपंचायत भगवानपुर के मजरा टिकैतपुरा निवासी बदन सिंह (50) के रूप में हुई है। वहीं, शाहजहांपुर में भर्ती एटा के भगवानपुरा निवास सोहरन (55),आकाश (10), कैमा निवासी पप्पू (60) व बुलदंशहर निवासी ट्रक चालक आजाद (40) की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

भगवानपुर निवासी अवधेश ने बताया कि उनके बेटे ध्रुव की शादी शाहजहांपुर के कलान के गांव विचौला निवासी गजेंद्र की बेटी बबली के साथ बुधवार को होना तय हुई थी। शादी सम्पन्न होने के बाद गुरुवार सुबह दुल्हन की बिदाई के बाद सभी बाराती बस से बापस एटा जा रहे थे। लेकिन रास्ते में बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। जिससे में 21 बाराती घायल ही गए है। फिलहाल पुलिस ने अवधेश की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कैमरामैन अनूप कुमार के साथ संदीप शर्मा स्टेट ब्यूरो चीफ

  Similar Posts

Share it
Top