बिजली महकमें पर माफिया हावी

2018-04-29 00:15:04.0

बिजली अफसर को ठेकेदार से जान का खतरा
बरेली के उत्तर प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कार्पोरेशन लिमिटेड का ऑफिस में तैनात अधीक्षण अभियंता विधुत पारेषण मंडल एके जायसवाल को ठेकेदारों से जान का खतरा है। ठेकेदार मनमानी कर रहे थे और जब इसका विरोध एसई एके जायसवाल ने किया तो उनको रास्ते से हटाने की धमकी दी गई। जिसके बाद से एसई एके जायसवाल काफी डरे सहमे हुए है और उन्होंने कैंट थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।
बिजली विभाग में माफियागर्दी बढ़ती ही जा रही है। पिछले दिनों विधुत वितरण खंड चतुर्थ के एक्सईएन को बदसलूकी कर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था की मनमाने ढंग से टेंडर मंजूर न होने पर ठेकेदारों के एक गुट ने अधीक्षण अभियंता विधुत परीक्षण मंडल एके जायसवाल उन्ही के दफ्तर में घुसकर धमकाया। धमकिओ से दहशत में आये एसई ने कैंट थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।
एसपी सिटी ने बताया की एसई एके जायसवाल का आरोप है की 17 अप्रैल को परफेक्ट इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक कय्यूम अपने साथी मनोज असोसिएट के ठेकेदार एकतानगर के मनोज सिंघल के साथ उनके दफ्तर में घुस गए और उनके साथ गालीगलौच करने लगे। उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिस वजह से एके जायसवाल काफी डरे सहमे हुए है। उनका कहना है ये लोग उनके साथ कुछ भीकर सकते है। ये लोग काफी पावरफुल है और पिछले दिनों एक बड़े अधिकारिओ को हटाने में भी कामयाब हो चुके है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Monu Pandey

Monu Pandey

AVN Network Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Top