महिला विरोधी हैं भाजपा की सरकार - आशा जोसेफ

2016-09-21 07:25:55.0

महिला विरोधी हैं भाजपा की सरकार - आशा जोसेफ

महिलाओं के अधिकार की लड़ाई के लिए रहेंगे आगे

(महिला जनता कांग्रेस से जुड़ रही हैं हजारों महिलाएं)

रायपुर (ब्योरो) छत्तीसगढ़ जनता काग्रेंस (जोगी) से जुड़ने का दौर लगातार जारी हैं इसके साथ ही महिला जनता कांग्रेस को मजबूत करने के लिए शहर अध्यक्ष श्रीमती आशा जोसेफ शहर में धुंआधांर भ्रमण कर रही हैं और महिला विभाग में हजारों महिलाएं भाजपा कांग्रेस छोड़कर महिला जनता कांग्रेस की सदस्यता ले रही हैं।

गुजरे दिनों उत्तर विधानसभा से पूर्व कांग्रेस नेत्री श्रीमती गौरी मूर्ति ने छजका के मुखिया श्री अजीत जोगी के समक्ष सैकड़ों महिलाओं के साथ जोगी कांग्रेस में प्रवेश किया और जोगी का आर्शीवाद लिया। श्रीमती गौरी के नेतृत्व में उत्तर विधानसभा मंे दुर्गा नगर पंडरी स्थित सामुदायिक भवन में बैठक आयोजित की गई जिसको संबोधित करते हुए शहर अध्यक्ष श्रीमती आशा जोसेफ ने कहा भाजपा सरकार महिला विरोधी हैं महिलाओं के हक की लड़ाई के लिए महिला जनता कांग्रेस हमेशा आगे रहेगी, महिलाओं के साथ कोई भी अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

इस दौरान श्रीमती गौरी मूर्ति ने कहा महिलाओं की आवाज को बुलन्द किया जायेगा जिस तेजी से हमारी पार्टी में बहनें जुड़ रही हैं उससे साफ हैं कि आने वाले दिनों में जनता कांग्रेस और भी मजबूत होगी।

बैठक में प्रमुख रूप से शहर अध्यक्ष श्रीमती आशा जोसेफ, श्रीमती गौरी मूर्ति, शोभा मंधानी, मालती नायक, संध्या यादव, आशा बारले, तुलसी यादव, शोभा चैहान, सकुन भीमराव, चंचला क्षतरिया, राज बाई, दीपिका सागर, उमा बाई, मीना बाई, रेनू बाई, कमल जीत, पतरन्गी, मन्जु यादव सुरेखा, शोभा मन्धानी सहित बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

  Similar Posts

Share it
Top