नोटबन्दी से गुलाम जनता को भिकारी बनाने वालों के मुंह पर विकास की बात

2017-02-18 11:30:53.0

नोटबन्दी से गुलाम जनता को भिकारी बनाने वालों के मुंह पर विकास की बात

कालपी-जालौन (राहुल गुप्ता) 18 फरवरी-आज 220 विधानसभा कालपी के मुसमरिया गांव मे राजनाथ सिंह ने कहो मै यहां तीसरी बार आया हूं यहां आकर बहुत अच्छा लगा आज मंे नरेन्द्र पाल सिंह के लिए वोट मांग रहा हूं जिस प्रकार पिछले 14 वर्षो से यहां की सपा बसपा की सरकारें रही प्रदेश के विकास की रफतार बहुत धीमी हो गई है।

किसानों की खून पसीने की कमाई को अम्बानी अडानी मालिया पर लुटाने वाले मोदी सरकार के गृहमंत्री ने किसानों की दुखती रग पर हाथ रखते हुए राजनाथ सिंह ने कहा मुखातिब होते हुऐ बोले कि कर्ज का दर्द सबसे बड़ा दर्द होता है प्रदेश मे भाजपा सरकार बनने के तीन से छै महीने के अन्दर किसानो के फसली रिण मॉफ कर दिऐ जायेंगे और वगैर ब्याज के रिण दिया जायेगा एक वर्ष तक कोई ब्याज नही लगेगा। गरीब गुलाम किसानों की कमाई को अम्बानी अडानी मालिया पर लुटाने वाली सरकार के मंत्री ने चुनाव लालच देते हुए किसानों का कर्ज माफ करने की बात की। नवजवानों को रोजगार देने के लिए 20 हजार करोड़ का फंड जारी किया जायेगा जिससे नौजवान अपना रोजगार शुरू कर सके उस पर कोई ब्याज नही लगेगा लड़कियो की ग्रेजुऐेसन तक की शिक्षा मुफ्त लड़को की इण्टर तक की पढ़ाई फ्री 50 अंक पाने वाले छात्र की आगे की पढ़ाई फ्री ।
लड़की पैदा होती है तो 50 हजार का विकास बॉड बनाकर दिया जायेगा जिससे 21 वर्ष की होने पर 2 लाख रूपया मिलेगा। कुल मिलाकर जमकर लालच दिया ओर लाॅलीपाॅप थमाये गुलाम वोटरों के हाथों में।
अन्ना पशुओ के लिए गौशालायें बनाई जायेंगी इसी तरह अपना संकल्प पत्र पढ़कर चलते चलते पाकिस्तान का दुखड़ा भी रो ही दिया।
खबरों से लगातार अपडेट रहने के लिए एवीएन की एप्प इंस्टाल करिये - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ally.avnn

  Similar Posts

Share it
Top