क्रिक्रेटर मो0 अजरूददीन का रोड शो

2017-02-21 14:00:30.0

क्रिक्रेटर मो0 अजरूददीन का रोड शो

कालपी-जालौन (राहुल गुप्ता) चोथे चरण का चुनाव प्रचार आज शाम से समाप्त हो गया, आज चुनाव प्रचार की समाप्ति को देखते हुए राजनैतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।
दोपहर कांग्रेस के स्टार प्रचारक व् गठबंधन प्रत्याशी कांग्रेस की उमाकांति के समर्थन में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन हेलीकॉप्टर से एमएसवी इंटर कॉलेज के मैदान में उतरे। दरअसल राजनैतिक दल धर्म को मोहरा बनाकर राजनीति करने में लगे है, जहां बीजेपी मुस्लिमों के खिलाफ जहर घोलने ओर श्री राम चन्द्रजी को मोहरा बनाकर अपनी रोटियां सेकने के काम में लगी है वहीं कांग्रेस व समाजवादी पार्टी मुस्लिमों को रिझाने में लगी। आज की रैली भी मुस्लिम समुदाय के वोट बैंक को हथियाने की कोशिश की ही एक कड़ी है। अजहरुद्दीन का काफिला सर्वप्रथम फुलपावर चैराहे से जाने के बजाए इसके ठीक विपरीत राष्ट्रीय राजमार्ग से होता हुआ जुल्हटी से होकर गुजरा। जुल्हटी पहुचते ही लोगों ने अजहरुद्दीन का फूल बरसाकर जोरदार स्वागत किया तथा भरपूर समर्थन का भरोसा भी दिया।
मोहम्मद अजहरुद्दीन का यह रोड शो जुल्हटी से होते हुए फुलपावर चैराहा, टरननगंज चैराहा, खोयमंडी चैराहे से स्टेशन व् गणेशगंज बजरिया के लिए गया।
इस रोड शो में मो० अजहरुद्दीन, विधायक प्रतिनिधि सुरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक अरुण मेहरोत्रा, नगरपालिका चेयरमैन कमर अहमद, युवजनसभा के प्रदेश सचिव अजीत यादव समेत सैकड़ों क्षेत्रीय नेता साथ रहे।
इस रोड शो में लगभग दो हजार लोगों ने हिस्सा लेकर रैली को सफल बनाया।
खास बात यह है कि जहां एक तरफ प्रधानमंत्री ने दो दिन पहले लोगों के मन में धार्मिक जहर घोला वहीं चुनाव प्रचार बन्द होने से ठीक पहले अजहरुद्दीन का रोड शो करवाना ही समुदाय विशेष के वोट बैंक को हासिल करने का एक फंडा लग रहा था किन्तु जुल्हटी के अंदर से रोड शो का आगाज करने से इस बात पर मोहर भी लग गयी।

  Similar Posts

Share it
Top