भाजपाई की बेटी ने जमकर की गुण्डई

2017-03-03 08:42:47.0

भाजपाई की बेटी ने जमकर की गुण्डई

बोली- "पैसे वाली हूँ, बच्चा मर जाता तो मुआवजा दे दिया जाता"

झाँसी- (बृजनरायन साहू) भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की झाँसी-कानपुर इलाके की अध्यक्ष कंचन जायसवाल की बेटी ने सड़क पर जमकर गुण्डागर्दी की। इलाइट चैराहे पर झाँसी में एक चैनल में पत्रकार इमरान खान की बाइक में टक्कर मारने के बाद भाजपा नेत्री की बेटी आकृति ने अपने पति के साथ इमरान के गाली गलौज की, इमरान अपने बेटे के साथ थे। इतना ही नहीं आकृति ने अपनी औकात से बढ़कर नंगई करते हुये कहा कि बच्चा गाड़ी के नीचे आ गया होता और घायल हो गया तो क्या हुआ, मरा तो नहीं ? अगर मर जाता तो वह पैसे वाली है. मुआवजा दे दिया जाता. मामला नवाबाद थाने पहुंचा। यहाँ पहुंची आकृति की माँ भाजपा नेत्री कांचल जायसवाल की पुलिस से बहस हो गयी, वह रिपोर्ट न करने का दबाव बना रही थी।

भाजपाई की बेटी ने इलाईट चैराहे पर हंगामा किया। अपनी पहुँच की धमकी देते हुए देख लेने की धमकी दी, और कहा कि उसके बड़े बड़े संपर्क हैं, सबक सिखा दिया जाएगा। उसने इमरान से कहा कि तुम जैसे लोग चाहते ही हैं, बच्चे कार के नीचे आ जाएँ और पैसे मिल जाएँ।

उसकी भाजपाई की बेटी द्वारा हंगामा किये जाने व अपनी पहुँच की बात कहने की चर्चा झाँसी में है. कार रोककर काफी देर तक हंगामा करने पर काफी देर तक रोड जाम रहा। फिलहाल अखिलेश यादव की पुलिस ने भाजपाई दबाव में घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई।
खबरों से लगातार अपडेट रहने के लिए एवीएन की एप्प इंस्टाल करिये
- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ally.avnn


  Similar Posts

Share it
Top