यूपी जलाने की कोशिश

2017-05-30 23:22:55.0

यूपी जलाने की कोशिश

झांसी-उ0प्र0 में सत्ता परिवर्तन के साथ ही गुण्डें बेलगाम हो गये हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के लोगों की मामूली टिप्पणियों के बदले उनपर तत्काल कार्यवाही की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ गुण्डों को पूरी छूट मिली हुई है।

याद दिलादें कि गुजरे दिनों उ0प्र0 के लखीमपुर में एक स्कूली बच्चे की मामूली से गल्ती के खिलाफ बवाल किया गया आला अफसरान की रात दिन की मेहनत से माहोल को संभाला गया।

यहां बात किसी भी धर्म के सभी लोगों की नहीं है अगर किसी भी धर्म के सभी लोग बवाल के पक्षधर होते तो शायद कल यानी मंगलवार को उ0प्र0 के शामली जिले में राष्ट्रीय ब्राहमण महासभा के अध्यक्ष आशुतोष पाण्डेय शान्ति समिति की बैठक में रमजान माह के चलते रास्तों में फेली गन्दगी से मुसलमानों को हो रही दिक्कतों के खिलाफ पालिका अफसरान पर ना भड़कते।

आज देर रात 12-18 से 12-21 बजे तक झांसी का एक व्यक्ति कपिल अग्रवाल सूबे को जलाने की कोशिश में व्हाटएप्प पर भड़काऊ मैसेज दौड़ा रहा था। इसने अपनी पूरी ताकत लगा दी लोगों को मुसलमानों के खिलाफ भड़काकर हमले कराने के लिए।

हमने तत्काल झाांसी सदर कोतवाल व कप्तान की संज्ञान में डाल दिया जिससे ऐसे गुण्डों पर लगाम कसी जा सके।

बताते चले कि गुजरी 27 अप्रेल को यही कपिल अग्रवाल झांसी कोतवाली में तैनात सिपाही के खिलाफ रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर मीडिया से मदद मांगता फिर रहा था।

देखिये इसके भड़काऊ मैसेज -


Image Title


Image Title


Image Title


Image Title


Image Title


Image Title


Image Title



      Similar Posts

    Share it
    Top