खनन ठेके के लिए भाजपाईयों की दबंगई

2017-06-17 23:15:15.0

कन्नौज - उ0प्र0 में भाजपा की सरकार क्या बनी मानों भाजपाईयों को खुली गुण्डागर्दी का लाईसेंस मिल गया है, कोई मामला हो भाजपाई अपनी दादागीरी दिखाने सबसे पहले खड़े नजर आ रहे है ताजा मामला ड0प्र0 के कन्नौज का है, कन्नौज में खनन के लिए होने वाले ठेकों के लिए झगड़ा और हंगामा शुरू हो गया है। शनिवार को कन्नौज के 9 घाटों पर बालू खनन के लिए टेंडर होना था। जिसमे लखनऊ के एक ठेकेदार ने भी ऑनलाइन टेंडर फॉर्म भरा था। इसी ठेकेदार को लेकर टेंडर खोले जाने के दौरान जमकर हंगामा हुआ। हंगामा देखते हुए पुलिस ने भाजपा समर्थित ठेकेदारों को लाठिया कर खदेड़ा दिया।
भाजपा सरकार बनते ही कन्नौज में सरकारी ठेकों पर कब्जे का खेल भी शुरू हो गया है। सपा समर्थित ठेकेदारों ने पहले ही अपने हाथ सरकारी ठेकों से खींच लिए है। अब बाहरी ठेकव्दारों को लेकर हंगामा शुरू हुआ है। कंन्नौज में गंगा के 9 घाटों पर बालू खनन के लिए ठेका उठना था। सभी ठेके कन्नौज के भाजपा समर्थित ठेकेदारों को मिलने तय थे, लेकिन लखनऊ के एक ठेकेदार ने आकर सबका खेल बिगाड़ दिया। भाजपा समर्थित ठेकेदारों को जब लगा कि उनका काम नही हो पाएगा तो उन्होंने ठेकेदार पर हमला कर दिया। हंगामे से परेशान ठेकेदार वापस जा रहा था तो उसपर कन्नौज के मानीमऊ में कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पीड़ित ठेकेदार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। और 100 नम्बर पर इसकी सूचना दी। कन्नौज में अपने साथ हुए हादसे से सहमे ठेकेदार ने अपना नाम ही ठेके से वापस ले लिया।
100 नम्बर ओर एसपी की सुरक्षा में दोबारा कन्नौज कलेक्ट्रेट पहुंचे ठेकेदार नौशाद पर भाजपा समर्थित ठेकेदारों ने जब दोबारा हमला करने की कोशिश की तो मौजूद फोर्स ने बल पूर्वक उन्हें दौड़ा लिया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया। जिसमें कुछ भाजपा समर्थक चुटहिल हो गए। हांलांकि कन्नौज एसपी इस तरह के किसी हंगामे की बात से इनकार कर रहे है।

  Similar Posts

Share it
Top