विकास में भेदभाव करने के दबाव से तंग चेयरमैन का धर्मपरिवर्तन

24 Oct 2017 12:00 PM GMT

यूपी के बरेली के कस्बा सिरोली की चेयरमैन ममता पांडेय ने धर्म परिवर्तन कर इस्लाम धर्म अपना लिया है। निवर्तमान सपा चैयरमैन ममता पांडेय अब सबा खान बन गई है। उन्होंने हिन्दू धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म अपना लिया है। इसका वीडियो ममता पांडेय ने खुद जारी किया है। इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में वह यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सीएम योगी से मदद की गुहार लगाते हुए नजर आ रही हैं।
ममता पांडेय का आरोप है कि उन्होंने धर्म परिवर्तन परिवार से तंग होकर किया है। उन्होंने कहा कि परिवार के लोग उनके पद का गलत फायदा उठा रहे थे। उनके साथ मारपीट कर रहे थे। इस वजह से उन्हें घर छोड़ना पड़ा और इस्लाम कबूल कर लिया। ममता ने कहा कि अपनी मर्जी से ऐसा किया है किसी ने ऐसा करने के लिए दबाव नहीं बनाया है। उन्होंने अपना नया नाम सबा खान रख कर सिरौली से निकाय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने परिवार जान का खतरा है।
वही इस मामले में ममता पांडेय उर्फ सबा खान के पति सुरेश पांडेय ने ममता पर ऊलपटांग आरोप थोपने शुरू कर दिये सुरेश का कहना है कि 2 साल पहले उनकी पत्नी ममता पांडेय 30 लाख रुपये के जेवर लेकर भाग गई थी और तब से घर नही आई। उन्होंने बताया कि उनकी शादी को 21 साल हो गए है और 2 बेटे है जिनकी शादी हो चुकी है। गौरतलब है कि शादी को 21 साल हुए और दो बेटों की शादियां भी करदीं यानी कानून के मुंह पर खुला तमाचा।
फिलहाल ममता उर्फ सबा की जान को खतरा तो हो ही गया है। क्योंकि सुरेष पाण्डेय ने अपने बयानों के जरिये हिन्दुवादी संगठनों को उकसाने की कोशिश की है।

  Similar Posts

Share it
Top