अब मदरसों के खिलाफ मीडियाई साजिश शुरू

2017-08-18 15:33:11.0

बरेली में मदरसों में स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रगान न गाए जाने के मामले को कथित मीडिया हवा देने में लग गयी है, इसी कड़ी में कथित मीडिया ने आज कमिश्नर डॉ. पीवी जगनमोहन को मदर्सो पर कार्यवाही के लिए जगाने की कोशिश की जिसपर कमिश्नर ने कहा है कि जिन मदरसों में राष्ट्रगान नहीं गाया गया है... उन पर एनएसए लगेगा, हालांकि कमिश्नर ने यह साफ कर दिया कि प्रशासनिक मशीनरी की जांच में अब तक कहीं से भी राष्ट्रगान न गए जाने की बात निकल कर नहीं आई है।
मीडियाई शिगुफों के मुताबिक कुछ मदरसों में राष्ट्रगान नहीं गाया गया है, उन्होंने ऐसे मदरसों के खिलाफ जांच कराकर पुख्ता सबूत मिलने पर सख्त कानूनी कार्यवाही कार्रवाई की बात कही है, उन्होंने कहा कि मामला राष्ट्र की अवमानना का है, लिहाजा एनएसए की कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी, इस मामले में जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी ने कहा है कि जिले के सभी मदरसों में राष्ट्रगान गाया गया है, मंडलायुक्त ने कुछ चिन्हित मदरसों की दोबारा जांच के आदेश दिए हैं।
गौरतलब है कि कमिश्नर ने सिर्फ मीडियाई शिगुफे के आधार पर मदरसों की जांच की बात कही है जबकि स्वतंत्रता दिवस पर एजेंसियां, कार्यालय खोलकर काम काज करने, अस्पताल पर झण्डा ना फहराने, स्वतंत्रता दिवस के दिन मजदूरों से सरकारी काम कराये जाने को कमिश्नर समेत सभी अफसरान नजर अन्दाज कर रहे है।

  Similar Posts

Share it
Top