जालौन बीएसए को आचार संहिता लागू होने की खबर नहीं

2017-01-08 04:45:31.0

जालौन के बीएसए कार्यालय मे आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी बीएसए साहब और उनके बाबुओ को भी पसंद है अखिलेश यादव और उनके सराहनीय कार्य, क्योकि बीएसए साहब को यह भी पता नही है कि आदर्श आचार संहिता लगे हुये आज तीसरा दिन है और बीएसए कार्यालय के मुख्य द्वार पर लगी यह होडिंग्स यह साबित कर रही है कि आज भी समाजबादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव है एवं श्रीमान बीएसए जालौन के दिल पर राज किये हुये है।

जयपुर जिले के वैशाली नगर मे शनिवार को अखिल भारतीय उत्तराखण्ड महासभा राजस्थान प्रदेश द्वारा आयोजित दो दिवसीय चतुर्थ उत्तरैणी कौतिक मेला प्रारम्भ, शोभा यात्रा का सुबह 11 बजे झारखण्ड मोड़ प्रिया मैरीज गार्डन वैशाली नगर से स्थानीय पार्षद राखी राठौड़, व वार्ड 17 पार्षद मधु शर्मा व महासभा मुख्य पदाधिकारियों के सांथ आरम्भ की। तद पश्चात जानकी पैराडाइज़ गांधी पथ, लालरपुरा शोभा यात्रा पहुची।

अलवर जिले में नोटबंदी के विरोध में शनिवार को अलवर में जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। पूर्व मंत्री जितेन्द्र सिंह का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी को 60 दिन पूरे हो चुके है लेकिन लोगों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

  Similar Posts

Share it
Top