सिलैण्डर वालों की लापर्वाही ने बर्बाद कर दिया गरीब मजदूर को

2017-02-25 16:45:02.0

बरेली (मो0 रफी) इण्डेन गैस वालों की लापर्वाही ने आज बरेली के थाना सीबी गंज के गांव बिधौलिया के मोहल्ला बड़ा बाग में किराये के मकान में रहने वाले मजदूरी पेशा शकील खां को पुरी तरह बर्बाद करके रख दिया। शकील खां की बीवी ने आज ही इण्डेन का सिलेण्डर खरीदा और शाम को जब शकील खां मजदूरी करके घर लौटे तब उन्होंने सिलेण्डर लगाकर चुल्हा जलाने की कोशिश की जैसे ही उन्होने माचिस जलाकर चुल्हे तक ले गये कि सिलैण्डर ने आग पकड़ ली, शकील पानी के लिए दोडे लेकिन तब तक आग भयावह रूप ले लिया परिवार की चीख पुकार सुनकर आसपड़ोस के लोगों ने अपने घरों से पानी लालाकर आग पर काबू करने की कोशिश की।

इसी बीच किसी ने अखिलेश यादव की दस मिनट पर घटना स्थल पर पहुंचने वाली डायल 100 को खबर की जिसपर डायल 100 ने जवाब दिया कि हम कया करें फायर ब्रिगेड को फोन करो।

इसके बाद किसी ने दमकल को खबर की। दमकल को पहुंचने में लगभग एक घण्टे का वक्त लगा तब तक गांव बस्ती के लोगों ने आग पर पुरी तरह काबू पा लिया था, लेकिन तब तक शकील के परिवार के तनों पर पहने हुए कपड़ों के अलावा सब कुछ राख हो गया।

यहां सबसे ज्यादा गौर तलब बात यह रही कि जब आग की लपटे अपने शबाब पर थीं इसी दौरान अखिलेश यादव की डायल 100 इधर से गुजरी ओर फिर दस मिनट बाद वापिस लौटी लेकिन अनावश्यक हूटर बजाकर जलवा दिखाने वाली अखिलेश यादव की डायल 100 में सवार अखिलेश पुलिस ने घटना स्थल पर रूकना भी गवारा नहीं किया।

खबरों से लगातार अपडेट रहने के लिए एवीएन की एप्प इंस्टाल करिये - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ally.avnn

  Similar Posts

Share it
Top