BIG NEWS

साली के इश्क में बीवी को मरवाया

News-image

ज़र जोरू और ज़मीन के लालच में कोई कब इंसान से शैतान बन जाये यह पता नहीं लगता।

यूपी के नोएडा में पत्नी के क़त्ल के राज़ पर से उठा पर्दा भी इस कहावत को सार्थक साबित रहा है। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी ने 22 वर्षीय महिला की हत्या तो की ही, साथ ही उसके शव के साथ सेक्स भी किया। चौंकाने वाली बात है कि उसने महिला के पति से क़त्ल करने के लिए 1.5 लाख रुपये भी लिए। आरोपी 28 वर्षीय ऑटो चालक है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी रामबीर ऊर्फ साहू मृतक के पति का दोस्त है। उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए अपने दोस्त को 1.5 लाख रुपये की सुपारी दी और जब काम हो गया तो उसी ने पुलिस से शिकायत भी कर दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक के पति ने 20 जनवरी की शाम पुलिस को बताया कि वह घर लौटा तो उसे पत्नी की लाश मिली। सेक्टर 126 थाना पुलिस ने इस सूचना पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।
नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि रामबीर को सेक्टर 94 गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा, 'पूछताछ में उसने बताया कि 19 जनवरी को उसके दोस्त ने अपनी पत्नी की हत्या करने पर उसे 70 हजार रुपये देने का वादा किया। उसने अडवांस में मिले 2 हजार रुपये शराब में खर्च कर दिए। 20 जनवरी को महिला का पति उससे महामाया फ्लाइओवर के पास मिला और फिर पत्नी का मर्डर करने की जिद करने लगा, लेकिन रामबीर ने इनकार कर दिया। तब उसने 70 हजार का ऑफर बढ़ाकर 1.5 लाख रुपये कर दिया। रामबीर इस लालच में फंस गया।'
रामबीर ने महिला को कहा कि उसके पति ने पैसे भेजे हैं। फिर महिला ने जब दरवाजा खोला तो रामबीर ने उसे घूसा जड़ दिया और सिर पर वार कर दिया। महिला बेसुध होकर गिर गई। तब आरोपी ने उसका सिर बार-बार फर्श पर पटककर उसकी जान ले ली। शव की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि शव के साथ सेक्स भी किया गया। पुलिस के मुताबिक, रिपोर्ट आने पर आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसने हत्या के बाद शव के साथ सेक्स किया। आरोपी पर हत्या के साथ-साथ बलात्कार और आपराधिक षडयंत्र का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि रामबीर के बयान के आधार पर मृतक के पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वह महामाया फ्लाइओवर के पास कचौड़ी बेचता था। उसका दिल अपनी साली पर आ गया और उसी के साथ शादी करने के लिए पत्नी से पीछा छुड़ाने की साजिश रची थी।